6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

11 साल के बच्चे को नंगा किया, बेल्ट से पीटा, जय श्री राम के नारे लगवाए

- Advertisement -
- Advertisement -

बेल्ट से पीटा, : इंदौर में एक 11 साल के बच्चे के साथ मारपीट और उत्पीड़न का मामला सामने आया है. आरोप है कि तीन नाबालिगों ने बच्चे के कपड़े उतारकर उसकी बेल्ट से पिटाई की और जबरन ‘जय श्री राम’ (Jai Shri Ram) के नारे लगवाए. आरोपियों ने कथित तौर पर बच्चे का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया (Minor Assaulted in Indore MP). मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों किशोरों को हिरासत में ले लिया है. वो सभी पीड़ित बच्चे के परिचित हैं.

उससे जबरन धार्मिक नारे लगवाए गए बेल्ट से पीटा

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना लसूड़िया थाना क्षेत्र के निपनिया इलाके की है. पीड़ित बच्चे के बयान के मुताबिक, वो 13 अप्रैल को स्टार स्क्वायर के पास खेल रहा था तभी एक आरोपी उसके पास आया और खिलौनों का लालच दिया. कहा गया कि बाइपास पर बेस्ट प्राइस के पास खिलौने बंट रहे हैं. इस बहाने आरोपी बच्चे को महालक्ष्मी नगर में एक तालाब के पास ले गया. आरोप है कि इसके बाद बच्चे के कपड़े उतरवाकर उसकी पिटाई की गई. उससे जबरन धार्मिक नारे लगवाए गए.

बेल्ट से पीटा, : रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के बाद पीड़ित बच्चा वहां से भाग गया और घटना की जानकारी अपने घरवालों को दी. इसके बाद घरवालों ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. लसूड़िया पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ अपहरण, स्वेच्छा से चोट पहुंचाने और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है. उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. मामले को लेकर इंदौर पुलिस आयुक्त ने ट्विटर हैंडल पर जानकारी साझा की है. बताया गया है कि सभी नाबालिग एक दूसरे को पहले से जानते थे.

बेल्ट से पीटा, : पुलिस ने कहा है कि कोई भी व्यक्ति घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर ना करे. ऐसा करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

Resource : https://bit.ly/3KtBpQs

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here