1.9 C
London
Saturday, February 24, 2024

आमिर, शरमन और माधवन ‘थ्री ईडियट्स’ का सीक्वल बनाएंगे?

- Advertisement -
- Advertisement -

शरमन और माधवन : सिनेमा शो में आज की बड़ी खबरों को आप नीचे पढ़ सकते हैं. इसमें विजय देवकोंडा-समांथा प्रभु की फिल्म ‘कुशी’ के अपडेट्स सुनील ग्रोवर की नई सीरीज़ के अपडेट और शाहरुख की ‘पठान’ के अपडेट के साथ कई बड़ी खबरें मिलेंगी.

01 सितंबर को रिलीज़ होगी विजय देवरकोंडा-समांथा की ‘कुशी’ शरमन और माधवन

शरमन और माधवन : तेलुगु एक्टर विजय देवरकोंडा और समांथा प्रभु की फिल्म ‘कुशी’ की रिलीज़ डेट अनाउंस हो गई है. इसे 01 सितंबर को सिनमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. शिव निर्वाना के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी क्या होगी अभी इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है.

लोकेश कनगराज की ‘लियो’ का कश्मीर शेड्यूल खत्म हुआ शरमन और माधवन

शरमन और माधवन : लोकेश कनगराज की फिल्म ‘लियो’ के कश्मीर शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है. लोकेश ने इसके कश्मीर शेड्यूल के रैप होने पर एक वीडियो शेयर किया है. साथ ही पूरी टीम को शुक्रिया कहा है. वीडियो में लोग शूटिंग के एक्सपीरिएंस शेयर कर रहे हैं. बता रहे हैं कि मौसम की वजह से वहां शूट करना कितना मुश्किल था. वीडियो में एक्टर विजय कश्मीर के लोकल लोगों से और मिलिट्री पर्सन्स से मिलते भी दिख रहे हैं.

सुनील ग्रोवर की सीरीज़ ‘यूनाइटेड कच्चे’ का ट्रेलर आ गया है

सुनील ग्रोवर की अपकमिंग सीरीज़ ‘युनाइटेड कच्चे’ का ट्रेलर आ गया. ये लंदन में गैर-कानूनी तरीके से रहने वाले लोगों की ज़िंदगी पर बनी सीरीज़ है. जिसमें सतीश शाह, निखिल विजय जैसे एक्टर होंगे. इसे 31 मार्च से ज़ी 5 पर देखा जा सकेगा.

प्राइम पर सबसे ज़्यादा देखी जानी वाली फिल्म बनी ‘पठान’

शाहरुख खान की ‘पठान’ ने थिएटर्स में आग लगाई. 22 मार्च को ये फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई. यहां भी फिल्म का जलवा कायम है. रिलीज़ होने के 12 घंटों के अंदर ये फिल्म टॉप इंडियन कॉन्टेंट में शामिल हो गई. यानी सबसे ज़्यादा देखी जानी वाली फिल्म बन गई. ‘पठान’ ने अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के साथ टॉप 10 इंडियन कॉन्टेंट की लिस्ट में पहले नंबर पर पहुंच गई. ऐसा करने के साथ शाहरुख स्टारर ‘पठान’ ने ड्वेयन जॉन्सन की ‘ब्लैक एडम’ और थलपति विजय की ‘वारिसु’ को पीछे छोड़ दिया. इसके अलावा ग्लोबल लिस्ट में भी फिल्म ने टॉप 10 में जगह बना ली है. जो कि 12 घंटे के लिहाज से बहुत बड़ा अचीवमेंट है.

आमिर, शरमन और माधवन ‘थ्री ईडियट्स’ का सीक्वल बनाएंगे?

करीना कपूर ने आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन की वायरल फोटो पर रिएक्ट किया है. फोटो में तीनों एक्टर्स किसी क्रिकेट ग्राउंड में खड़े हैं. जिसपर करीना ने रिएक्ट किया है. इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर करीना कह रही हैं कि इन तीनों के बीच कुछ तो चल रहा है. क्या ये ‘थ्री ईडियट्स’ का सीक्वल बनाने वाले हैं? फैन्स भी उनके इस वीडियो को देखकर उतावले हो गए हैं. लेकिन असल बात ये है कि आमिर और माधवन, शरमन जोशी की गुजराती फिल्म ‘कॉन्ग्रैचुलेशन’ के प्रमोशन के लिए साथ आए थे. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

‘परिणीता’ के डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन हो गया

फिल्ममेकर प्रदीप सरकार का शुक्रवार सुबह 3:30 बजे निधन हो गया. वो 67 साल के थे. इंडिया टुडे में छपी खबर के मुताबिक प्रदीप सरकार डायलिसिस पर थे. डायरेक्टर के तौर पर प्रदीप सरकार की पहली फिल्म ‘परिणिता’ थी.

Resource : https://bit.ly/3neiAbT

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here