1.9 C
London
Saturday, February 24, 2024

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना पश्चिम बेंगलुरु के जावरेगौड़ानगर में होती है.

- Advertisement -
- Advertisement -

इंडियन एक्सप्रेस : एक गोदाम से बेंगलुरु में करीब 1200 घड़ियां चोरी हो गईं. टाइटन कंपनी की. और कीमत 57 लाख रुपये (Titan Watches Robbery Bengaluru). घड़ियों के डिब्बे एक ट्रक में थे. बदमासो ने पहले चालकों को पीटा और फिर ट्रक से पूरा माल लेकर फरार हो गए. करीब 5-6 आरोपियों ने लूट अंजाम भी दे दिया. फिलहाल पुलिस ने दो आरपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना पश्चिम बेंगलुरु के जावरेगौड़ानगर में होती है. यहां एंटरप्राइजेज का गोदाम भी होता है है जिसके मैनेजर हैं . उन्होंने बेंगलुरु वेस्ट डिवीजन पुलिस ने की शिकायत दर्ज भी कराई थी.

ट्रक लेकर निकले सफाईकर्मी!

इंडियन एक्सप्रेस : शिकायत के मुताबिक, 15 जनवरी की दोपहर को गोदाम में घड़ियों के ऑर्डर ट्रक में डिलीवर भी हुआ था. ट्रक में टाइटन की 1,282 घड़ियों की चोरी हुई जिनकी कीमत 57 लाख रुपये होता है . रात करीब 10 बजे ट्रक साफ करने वाले दो लोग सिगरेट खरीदने के लिए गए थे माल और ट्रक भी लेकर निकल गए.

जब वो वापस गोदाम में लौट रहे थे तब केंचनहल्ली इलाके में महाराजा बार के पास बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया . 5-6 बदमाश एक गाड़ी और तीन टू व्हीलर पर आए थे. उन्होंने कथित तौर पर ट्रक रुकवाकर सफाईकर्मियों की पिटाई की जिसके बाद दोनों ट्रक छोड़कर वहां से भाग गए. बाद में ट्रक उसी जगह पर मिला लेकिन उसमें से घड़ियों के 23 डिब्बे गायब भी हो गए थे.

मिल गईं कीमती घड़ियां भी

इंडियन एक्सप्रेस : जिन दो आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट भी किया है उनकी पहचान 28 साल के जमीर अहमद उर्फ ​​जमीर और 26 साल के सैयद शाहिद उर्फ ​​शाहिद के रूप में हुई. बाकी आरोपी का पता नहीं हैं. गिरफ्तारी के बाद राजराजेश्वरी नगर सभी घड़ियों चोरी हो गए

गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पहले ट्रक ने उनकी एक गाड़ी को टक्कर मारी थी जिसके बाद उन्होंने ट्रक का पीछा किया और उसे भी रोका था . पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया .

Resource : https://bit.ly/3kIRUix

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here