Actress and Arjun’s wife Hazel celebrates birthday : पर ब्लैकलिस्ट करने वालों पर धन्यवाद क्यों किया

0
82

Wife Hazel celebrates birthday : आज यानी 28 फरवरी को एक्ट्रेस ने Hazel Keech का जन्मदिन होता है. तो उन्होंने Salman Khan और Karena Kapoor की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में भी काम किया है.जो फिल्म में उन्होंने करीना की दोस्त का किरदार भी निभाया है . ये 2016 में उन्होंने क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी कर ली थी. खैर, हेज़ल ने अपने जन्मदिन पर एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की थी .जो एक लंबे-चौड़े मैसेज के साथ. इस मैसेज में उन्होंने ऐसे सभी लोगों का धन्यवाद किया है जिन्होंने उन्हें परेशान नहीं किया है. वे ट्रोल किया है .और उल्टा-सीधा कहा है . यहां तक कि उन्हें काम मिलने से भी ब्लैकलिस्ट कर दिया है .

wife Hazel celebrates birthday : हेज़ल ने अपने नोट के शुरुआत में लिखती हैं,

इस जन्मदिन पर मैं सभी नफरत करने वालों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. जो धोखा देने वालों लोगों का. जिन लोगों ने मेरे पीछे से मेरे बारे में भला-बुरा कहा है . जिन्होंने मुझे अब्यूज़ और टॉर्चर किया है . जिन्होंने मुझे काम मिलने से ब्लैकलिस्ट कर दिया. जो मुझे ट्रोल किया. है आप सभी का शुक्रिया.

हेज़ल ने लिखा है कि ऐसे सभी लोगों की वजह से वो मज़बूत बन पाईं है। ऐसे ही लोगों ने उन्हें सिखाया कि क्रूर होना एक चुनाव है. जो साथ ही उदार होना भी है . हेज़ल ने लिखा कि ऐसे लोगों की वजह से वो अपनी ताकत समझ पाईं है. तो उसी ताकत के बल पर उनकी ग्रोथ भी हुई.जो मैसेज के शुरुआत में ही ऐसा लगे कि हेज़ल शायद कटाक्ष में ऐसा कह रही हैं. मगर उन्होंने लिखा कि वो वाकई में ऐसे लोगों के लिए शुक्रगुज़ार हैं.

बता दें कि इंडिया में हेज़ल का फिल्मी करियर तमिल फिल्म ‘बिल्ला’ से शुरू हुआ था.जो हालांकि बतौर चाइल्ड एक्टर वो ‘हैरी पॉटर’ की शुरुआती में तीन फिल्मों में काम कर चुकी थीं. तो उन्होंने इन फिल्मों में हॉगवर्स्ल की एक स्टूडेंट का रोल भी किया था. जो हेज़ल ने अपने करियर में बहुत सीमित फिल्में की हैं. वे फिल्मों से इतर वो म्यूज़िक वीडियोज़ और टीवी के लिए भी काम कर चुकी हैं. वो सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ के सातवें सीज़न का हिस्सा भी रही थीं

Resource : https://bit.ly/3ELovuS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here