Thursday, June 13, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

हेरा फेरी 3′ के बाद एक और बड़ी खबर,Welcome 3′ पर भी जल्द काम शुरू करने जा रहे हैं

,Welcome 3 :ये पिछले दिनों में खबर आई है कि Akshay Kumar ने अपनी तीन सबसे चर्चित फिल्म में फ्रैंचाइज़ से अलग हो रहे हैं. तो Hera Peri, Welcome और Aware Plagal Deewan. Hera Pher 3 का मामला तो सॉर्ट हो गया है। मान-मनौव्वल के बाद अक्षय ने फाइनली इस फ्रैंचाइज़ की तीसरी फिल्म कर रहे हैं. और अब तो Welcome 3 को लेकर एक कड़क का न्यूज़ भी आई है. खबर ये है कि इस फिल्म में अक्षय तो होंगे ही साथ में Sanjay Dutt और Arshad Warsi भी इस फिल्म का हिस्सा भी होंगे.

Welcome 2007 में आई थी. समय के साथ उस फिल्म की फॉलोविंग में भारी इजाफा भी हुआ था.जो उसे ‘हेरा फेरी’ सीरीज़ के साथ हिंदी सिनेमा की सबसे मज़ेदार कॉमेडी वाली फिल्मों में भीं गिना जाता है.जो 2015 में इसका सीक्वल ‘वेलकम में बैक’ आई. इसमें अक्षय नहीं थे. उनकी जगह पर जॉन अब्राहम ने लीड रोल किया. जो फिल्म में कमाई तो ठीक-ठाक कर ली. मगर पहली फिल्म वाला माहौल नहीं बना पाई. अब इस सीरीज़ की तीसरी फिल्म भी आ रही है. तो पहले इसका नाम welcome टु जंगल’ बताया जा रहा था. मगर अब ये ‘वेलकम 3’
के नाम से ही बुलाई जा रही है.

Welcome 3: फिल्म की कास्टिंग से ही जुड़ा एक बड़ा अपडेट भी आया है.

जो टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘वेलकम 3’ में अक्षय के साथ संजय दत्त और अरशद वारसी भी काम करने जा रहे हैं. ‘वेलकम’ और ‘हेरा फेरी’ दोनों ही फ्रैंचाइज़ को फिरोज़ नाडियाडवाला की प्रोड्यूस

भी करती हैं. तो इसलिए बताया जा रहा है कि ‘हेरा फेरी 3’ के बाद फिरोज़ ‘वेलकम 3’ पर भी काम शुरू करना चाहते हैं. तो इसके लिए वो बेस्ट पॉसिबल स्टारकास्ट चाहते हैं. इसीलिए अक्षय के अलावा संजय और अरशद को फिल्म से जोड़ने की कवायद चल रही है.

संजय दत्त और अरशद वारसी ‘मुन्नाभाई’ फिल्म सीरीज़ में मुन्ना और सर्किट का किरदार भी निभा चुके हैं. उन फिल्मों में इस जोड़ी का काम और केमिस्ट्री खूब पसंद की गई. इसी वजह से इस जोड़ी को ‘ welcome 3’ के लिए अप्रोच भी किया जा रहा है. तो संजय दत्त अपने प्रोडक्शन में बनने वाली एक फिल्म में भी अरशद वारसी के साथ काम कर रहे हैं. तो उस फिल्म का नाम नहीं बताया गया है. फिल्म का फर्स्ट लुक आ चुका है, जिसमें अरशद और संजय एक ही जेल में बंद दिखलाई पड़ रहे हैं. यह फिल्म इसी साल के आखिर तक रिलीज़ होनी है.

1462312 hera pheri 3
Google Images

खैर, हम वापस ‘वेलकम 3’ पर आते हैं. जो टाइम्स की उसी रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि जब ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग अपने आखिरी चरण में पहुंचेगी, तब ‘वेलकम 3’ की शूटिंग शुरू होगी. ताकि अक्षय ने उस फिल्म के लिए समय दे पाएं. हालांकि ‘वेलकम 3’ के लिए डायरेक्टर का नाम अभी तय ही नहीं है.

Resource : https://bit.ly/3kqamMS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles