6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

अजब-गजब: शादी के दिन ही दूल्हा पहुंचा हवालात, तो छोटा भाई ले गया बरात

- Advertisement -
- Advertisement -

विस्तार से जाने
शादी के दिन ही दूल्हा पहुंचा हवालात,: गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां गुलरिया इलाके में बरात लेकर निकले युवक को पुलिस ने रोक लिया और थाने में ले कर चली आई। ये दरअसल, एक युवती का आरोप है कि युवक ने 12 फरवरी को मंदिर में शादी की थी। जो बुधवार को दूसरी शादी करने जा रहा था।

शादी के दिन ही दूल्हा पहुंचा हवालात :तभी युवती के हंगामा करने पर पुलिस ने युवक को लेकर थाने में चली गई।

जिसके बाद परिजन ने घटना की जानकारी लड़की के पिता को दी तो वह छोटे बेटे से शादी करने के लिए तैयार हो गए। जिसके बाद छोटा भाई बरात लेकर गया।

बिहार के छपरा जिले की रहने वाली प्रतिभा चौरसिया ने गुलरिहा थाना पुलिस को बताया कि तीन वर्ष पहले उसकी मुलाकात ट्रेन में झुंगिया के बाजार निवासी ध्रुव चंद चौरसिया से हुई थी। फिर जान पहचान होने के बाद मोबाइल फोन पर दोनों में बातचीत होती थी। वे ध्रुव चंद उससे मिलने छपरा भी आने-जाने लगा थे।

12 फरवरी को उसे वाराणसी घुमाने ले गया और मंदिर में शादी भी की। वे पुलिस को उसने शादी का फोटो दिखाते हुए बताया कि बुधवार को ध्रुव चंद्र दूसरी शादी करने के लिए बरात लेकर खजनी जा रहा है।

युवती के साथ गांव में पहुंची गुलरिहा थाना पुलिस ने मामले की जानकारी धुव्र चंद्र के स्वजन व रिश्तेदारों को देते हुए बरात रोक दी।

Resource :https://bit.ly/3SlFzxj

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here