Sunday, May 19, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

बजट पर आकाशवाणी के ट्विटर हैंडल से भी लिखा गया! लोग बोले – “अमित शाह नौकरी से निकालेंगे”

Akashvani Budget : बुधवार, 1 फरवरी को वित्त वर्ष 2023-24 के बजट की घोषणा के बाद से इस पर लगातार प्रतिक्रियाएं होती हैं. सोशल मीडिया पर पोल करा कर लोगों से पूछा भी जाता है कि उन्हें मोदी सरकार का अंतिम पूर्ण बजट कैसा मिलेगा . बीबीसी ने भी ट्विटर पर यूजर्स से ये सवाल कर रिएक्शन भी मांगे थे. कई लोगों ने अपनी बात रखी. किसी ने कहा उन्हें बजट बहुत सही लगता है तो किसी ने इसे बकवास कहते है . लेकिन ध्यान सबका होता है ‘आकाशवाणी’ जी, वही प्रसार भारती वाली ‘आकाशवाणी समाचार’ नाम के अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से बजट 2023-24 को जीरो नंबर (Akashvani Budget Poll Tweet Viral) देते है .

Akashvani Budget : दरअसल बीबीसी ने लोगों से पूछा भी था कि वे बजट को 10 में से कितने नंबरदेते है . कॉमेंट में लोगों ने प्रतिक्रिया देना शुरू भी होता है . इसी कड़ी में कॉमेंट आता है आकाशवाणी जिसमें बजट को भी अंडा यानी ‘0’ दिया गया. इतनी ही नहीं, एक दूसरे कॉमेंट में आकाशवाणी ने बजट को ‘चुनावी’ तक बता भी दिया.

लोगों ने लिए मजे

आकाशवाणी, प्रसार भारती की एक पुरानी शाखा होती है जो सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में काम भी करती है. और सरकार भी एक विभाग से उसके बजट के खिलाफ नकारात्मक टिप्पणी भी आई तो लोगों ने जमकर भी मजे लिए. हालांकि दोनों ट्वीट डिलीट कर दिए गए. लोगों ने दोनों टिप्पणियों के स्क्रीनशॉट भी लेते है .और खूब चुटकियां ली गईं और शेयर भी करते है .

अब इस गड़बड़ी पर लोगों के रिएक्शन वायरल भी होती हैं. एक यूजर ने अभिनेता कादर खान की तस्वीर के साथ उनका एक डायलॉग शेयर
भी कर किया,

Resource : https://bit.ly/3l0KgQu

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles