1.9 C
London
Saturday, February 24, 2024

‘कबीर सिंह’ वाले डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म करने जा रहे हैं सुपरस्टार (Allu Arjun)

- Advertisement -
- Advertisement -

Allu Arjun ‘कबीर सिंह’के फेम डायरेक्टर Sandeep Reddy Vanga के साथ फिल्म करने जा रहे हैं. ये संदीप फिलहाल तो Ranbir Kapoor के साथ ही फिल्म Animal पर काम कर रहे हैं.और इसके अलावा भी उनके खाते में Prabhas स्टारर Spirit भी है.तो उसके बाद वो अल्लू अर्जुन के साथ में अनाम फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेंगे

ये काफी टाइम से ऐसी ही खबरें चल रही थीं कि अल्लू अर्जुन टी-सीरीज़ के लिए एक फिल्म कर सकते हैं. तो अब फाइनली ये प्रोजेक्ट मटीरियलाइज़ में हो गया है. ये टी-सीरीज़ की 100 फिल्मों के स्लेट का हिस्सा भी होगा. ये भूषण कुमार ने पिछले दिनों से वेराइटी को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वो फिल्मों का एक पूल भी बना रहे हैं. तो अपना दायरा बड़ा कर रहे हैं. वो हिंदी के अलावा अन्य भाषा की फिल्में भी बनाना चाहते हैं.तो रीजनल सिनेमा में इनवेस्ट करना चाहते हैं. तो उसी के सतह पर उन्होंने प्रभास को साइन भी किया है .ये ‘स्पिरिट’ को संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट करेंगे. तो बताया जा रहा है कि इस हाई ऑक्टेन एक्शन फिल्म में प्रभास के एक पुलिसवाले का रोल करेंगे. जो कानूनी के तरीके से नहीं है, तो ये अपने तरीके से काम करता है.

अब उन्होंने अल्लू अर्जुन को साइन भी किया है.

ये फिल्म संदीप डायरेक्ट ही करेंगे. ये फिल्म किस के बारे में होगी या इसका नाम क्या होगा, ये डिटेल्स तो अभी बाहर नहीं आई हैं. मगर ये तय है कि इस फिल्म की शूटिंग 2024 के पहले ही शुरू नहीं हो पाएगी. क्योंकि संदीप ‘एनिमल’ से फारिग होने के बाद में नवंबर 2023 से ‘स्पिरिट’ की शूटिंग शुरू ही करेंगे. तो उसके बाद वो अल्लू अर्जुन वाली फिल्म भी शुरू कर पाएंगे.

Allu Arjun:जहां तक की बात रही तो अल्लू अर्जुन की, तो ‘पुष्पा’ के बाद उनका गोल्डन पीरियड भी चल रहा है

ये अमूमन स्टार्स एक हिट फिल्म के बाद जो हाथ लगता है, वो पिक्चर साइन करते चले जाते हैं. तो अल्लू अर्जुन स्मार्ट खेल रहे हैं. तो उन्होंने फिलहाल सारा फोकस ‘पुष्पा 2’ पर सेट करके रखा है.तो इसी फिल्म की वजह से उन्होंने शाहरुख खान की ‘जवान’ में कैमियो करने का ऑफर रिजेक्ट कर दिया था . खैर, ‘पुष्पा 2’ के बाद भी वो त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म करेंगे. त्रिविक्रम के साथ ही अर्जुन ‘अला वैकुंठपुरमुलो’ जैसी ब्लॉकबस्टर दे चुके हैं. तो इसके बाद वो संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म पर काम शुरू करेंगे. तो इसीलिए इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने में कम से कम डेढ़ साल का वक्त तो लगने वाला ही है.

Allu Arjun:इन दिनों में तो ‘पुष्पा- द रूल’ पर काम चल रहा है. फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल जैसे एक्टर्स भी काम कर रहे हैं. ये तो बताया जा रहा है कि ‘पुष्पा 2’ का फर्स्ट लुक अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर यानी 8 अप्रैल को रिलीज़ किया जा सकता है. तो फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तय नहीं है.

Resource:https://bit.ly/3IMz8yR

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here