6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

भारत में एमएसआई लैपटॉप की नई सीरीज लॉन्च होगयी है , तो जानिए एमएसआई लैपटॉप की कीमत कितनी है

- Advertisement -
- Advertisement -

भारत में एमएसआई लैपटॉप: अग्रणी लैपटॉप ब्रांड, एमएसआई (MSI) ने बुधवार को भारत में लेटेस्ट एनवीडिया जीफोर्स आरटीएक्स 40 सीरीज जीपीयू और 13वीं जनरेशन इंटेल कोर चिपसेट से लैस अपने सभी नए लैपटॉप लाइन-अप को लॉन्च किया है।

भारत में एमएसआई लैपटॉप एमएसआई लैपटॉप की कीमत कितनी है

कंपनी ने कहा कि लैपटॉप की नई आरटीएक्स 40 सीरीज फरवरी के अंत तक बाजार में उपलब्ध होगी, जिसकी कीमत 58,990 रुपये से
ही शुरू होगी।

भारत में एमएसआई लैपटॉप ये लैपटॉप इनोवेटिव टेक्नोलॉजी ब्रेकथ्रू, से अत्यधिक शक्तिशाली प्रदर्शन और सुंदर डिजाइन के साथ आते हैं जो अपने सभी उपभोक्ताओं के लिए सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास में उपयोगकर्ता अनुभव सुनिश्चित करते हैं।

एमएसआई के रीजनल मार्केटिंग ने मैनेजर, ब्रूस लिन ने एक बयान में कहा, की “नई सीरीज तीन मूल्यों की पराकाष्ठा होगी जिसमें चरम प्रदर्शन, नवीन प्रौद्योगिकी और शानदार सौंदर्यशास्त्र में शामिल होगा। तो लैपटॉप बिल्कुल नए 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित हैं जो श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, के सुरक्षा, विश्वसनीयता और स्टाइल का वादा भी करते हैं।”

नया एमएसआई गेमिंग लैपटॉप लेटेस्ट को एक्सक्लूसिव थर्मल डिजाइन के साथ आता है, जो गेमिंग सीरीज को पहले से ज्यादा पावरफुल बनाने में मदद भी करता है।

प्रदर्शन में वृद्धि के जवाब में, एमएसआई के जीफोर्स आरटीएक्स 40 सीरीज लैपटॉप, हाई-एंड टाइटन सीरीज से लेकर एंट्री गेमिंग कटाना सीरीज तक,के एमयूएक्स सेंटर के माध्यम से डिस्क्रेट ग्राफिक्स मोड की सक्रियता की अनुमति देने के लिए एमयूएक्स डिजाइन को शामिल कर रहे हैं और अधिक जीपीयू शक्ति को आगे बढ़ा भी रहे हैं।

स्टील्थ सीरीज 14, 15, 16 से 17 इंच तक का फुल साइज रेंज के साथ आती है

इसके अलावा, स्टील्थ सीरीज 14, 15, 16 से 17 इंच तक फुल साइज रेंज के साथ में आती है।

कंपनी ने नए डिजाइन किए गए स्टील्थ 14 स्टूडियो और स्टील्थ 16 स्टूडियो लैपटॉप को पेश किए है ।

इसके अलावा, कंपनी ने एंट्री गेमिंग लैपटॉप, साइबोर्ग 15 की एक पूरी नई सीरीज में पेश की।

एमएसआई लैपटॉप क्या होता है
एमएसआई ने बेहतर गेमिंग को प्रदर्शन के लिए लेटेस्ट ग्राफिक्स और प्रोसेसर के लिए हॉट-सेलिंग गेमिंग सीरीज कटाना, स्वॉर्ड और पल्स को भी रिफ्रेश किया है।

Resource : https://bit.ly/3lgzzcC

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here