9.6 C
London
Monday, April 15, 2024

फिल्म के सेट पर भयंकर हादसा, बेकाबू ट्रक से कुचले जाने से बाल-बाल बच गए तमिल एक्टर विशाल की जान

- Advertisement -
- Advertisement -

फिल्म के सेट पर भयंकर हादसा : पॉपुलर तमिल फिल्म के एक्टर हैं Vishal. इन दिनों में वो अपनी फिल्म Mark Antony की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी फिल्म के सेट पर एक भयंकर हादसा भी हुआ है , जिसमें विशाल बाल-बाल बच गए है . वरना इस एक्सीडेंट में तो उनकी जान भी जा सकती थी.विशाल ने खुद ही इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए और भगवान का शुक्रिया भी अदा किया है .

ये फिल्म ‘मार्क एंटनी’ की शूटिंग के लिए चेन्नई के बाहर एक सेट बनवाया गया था. तो मंगलवार को यहां विशाल समेत फिल्म की क्रू शूटिंग कर रही थी. जो एक एक्शन सीक्वेंस में ट्रक का इस्तेमाल भी किया जा रहा था. लेकिन जैसे ही सीन की वहा शूटिंग शुरू हुई, तो ट्रक बेकाबू हो गया. और जिस मार्क पर उसे रुकना था,वे वहां रुका ही नहीं. और तेज रफ्तार से आगे जाकर सेट को टक्कर ही मार दी. ये गनीमत रही कि वो ट्रक मार्क से थोड़ी दूरी पर था. वरना वो तो विशाल के ऊपर भी चढ़ सकता था.

फिल्म के सेट पर भयंकर हादसा कुछ सेकंड और इंचों से ही मेरी लाइफ बच गई है

यह भगवान का शुक्रिया भी अदा की. वे इस एक्सीटेंड के बाद सुन्न हो गया था. मगर अब वापस शूटिंग शुरू होगई. गॉड ब्लेस.”

वे विशाल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी भयंकर वायरल हो रहा है. लोग कह रहे हैं कि फिल्में बनाना इतना भी आसान काम नहीं है. कभी भी कुछ भी हो सकता है.तो कुछ ही दिनों पहले ही रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के सेट पर आग लगने से एक लाइटमैन की डेथ भी गई थी. तो उससे पहले फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर क्रेन से एक की एक्सीटेंड हो गया था. जिसमें तीन टेक्निशियन्स की जान ही चली गई थी. तो कमल हासन और डायरेक्टर शंकर से उस दुर्घटना से जैसे-तैसे बच पाए थे.

खैर, विशाल की फिल्म ‘मार्क एंटनी’ को अधिक से रविचंद्रन डायरेक्ट कर रहे हैं. ये एक एक्शन फिल्म बताई जा रही है. तो इसमें विशाल के साथ एस.जे. सूर्या, सुनील और ऋतू वर्मा जैसे एक्टर्स भी काम कर रहे हैं. तो फिल्म की रिलीज़ डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here