Sunday, May 19, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Bhola Advance Booking : भोला के इतने हजार एडवांस टिकटें कुछ घंटों में बिके ?

  1. Shazam 2 ने ओपनिंग वीकेंड में कमाए 251 करोड़ रुपए

Bhola Advance Booking : वॉर्नर ब्रदर्स की फिल्म Shazam Fury Of The Gods ने पहले वीकेंड में 30.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 251 करोड़ रुपए की कमाई की. जो मेकर्स की एक्सपेक्टेशन से बहुत कम है. डीसी कॉमिक के कैरेक्टर Shazam पर बनी पहली फिल्म ने पहले वीकेंड पर 53.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 441 करोड़ रुपए कमाए थे.

  1. Pirates Of The Caribbean में फिर जॉनी?

Pirates Of The Caribbean की छठवीं किश्त के लिए मेकर्स एक्टर जॉनी डेप को फिर से कास्ट करना चाहते हैं. फिल्म के प्रड्यूसर Jerry Bruckheimer ने फिल्म पर अपडेट देते हुए बताया, ”हम इस फिल्म पर काम कर रहे हैं. हमारे पास बहुत अच्छा स्क्रीनप्ले है.” जब उनसे पूछा गया कि क्या फिल्म में जॉनी डेप होंगे तो उन्होंने कहा, ”देखिए, मैं दिल से चाहता हूं कि फिल्म में जॉनी हों. बाकी अभी मैं इससे ज़्यादा कुछ नहीं कह सकता.”

  1. कीनू रीव्स की ‘जॉन विक 4’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई

Bhola Advance Booking : कीनू रीव्स की फिल्म ‘जॉन विक 4’ 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. इंडिया में इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म को इंग्लिश के साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जा रहा है.

  1. अजय देवगन की भोला’ की 1200 एडवांस टिकटें बुक

Bhola Advance Booking : अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ की एडवांस बुकिंग चालू होते ही इसकी टिकट्स धड़ल्ले से बिक रही हैं. ‘भोला’ की अब तक 1200 से ज़्यादा टिकटें बिक चुकी हैं. अभी फिल्म की रिलीज़ में 10 दिन बाकी हैं तो ये आंकड़ा और बढ़ेगा. कोई मोई की रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘भोला’ करीब सात से आठ करोड़ तक की ओपनिंग कर सकती है.

  1. ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेज़ नॉर्वे’ ने वीकेंड में कमाए 10 करोड़ रुपए

Bhola Advance Booking : रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज़ चटर्जी वर्सेज़ नॉर्वे’ को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म ने पहले वीकेंड में करीब 10 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. पहले दिन 1.9 करोड़ रुपए की ओपनिंग करने वाली मूवी ने सैटरडे को 3.41 और संडे को 3.8 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है.

  1. ‘किसी का भाई किसी की जान’ के डायरेक्टर ने मीम्स पर बात की

Bhola Advance Booking : ‘किसी का भाई किसी की जान’ के डायरेक्ट फरहाद सामजी ने गाने ‘नइयो लगदा’ पर बने मीम पर बात की. सलमान के डांस स्टेप्स को लेकर बने ये मीम्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. इन मीम्स पर बात करते हुए फरहाद ने कहा, ”ये मीम्स और रील्स बनते हैं तो पता चलता है कि किस तरह से वो फैलता है. ‘नइयो लगदा’ नेगेटिव वर्ड है लेकिन ये हम लोगों के लिए पॉज़िटिव साबित हुआ है.”

  1. सलमान खान को मिला धमकी भरा मेल, जांच में जुटी पुलिस

Bhola Advance Booking : सलमान खान को धमकी भरा ई-मेल मिला है. एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. मेल किसने भेजा इसकी छानबीन की जा रही है. पुलिस के अनुसार सलमान के सहयोगी प्रशांत गुंजालकर को रोहित गर्ग नाम की मेल आईडी से ये मेल भेजा गया है. मेल में गोल्डी बराड़ के नाम से सलमान खान को धमकी दी जा रही है. मेल में लिखा है कि अगर सलमान ने लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू नहीं देखा तो देख लें. इस पूरे मामले के बाद सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट्स के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है.

  1. जूनियर एनटीआर की NTR30 में सैफ अली खान बनेंगे विलेन?

Bhola Advance Booking : जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म NTR30 की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. फिल्म को कोरताला सिवा डायरेक्ट कर रहे हैं. लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फिल्म से सैफ अली खान का नाम भी जुड़ रहा है. पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में सैफ मेन विलेन बनेंगे. सैफ को फिल्म की स्क्रिप्ट सुना दी गई है. जो उन्हें पसंद भी आई है. हालांकि अभी तक इस पर ऑफिशियल कंफर्मेशन आना बाकी है.

Resource : https://bit.ly/3FzEnB5

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles