Sunday, May 19, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

Bihar Assembly : लालू फैमिली को बेल मिली, RJD वाले लड्डू बांटने लगे, BJP विधायक आए और सब फेंक दिए!

Bihar Assembly : बिहार विधानसभा के गेट पर बुधवार, 15 मार्च को लड्डू को लेकर हंगामा हो गया. हुआ ये था कि राजद (RJD) विधायक विधानसभा के बाहर लड्डू बांट रहे थे. वो लड्डू इसलिए बांट रहे थे क्योंकि ‘रेलवे लैंड फॉर जॉब स्कैम’ केस में लालू परिवार को कोर्ट से बेल मिल गई थी. एक तरफ RJD विधायक खुशी में विधानसभा में लड्डू बांट रहे थे, वहीं BJP विधायक धरने पर बैठे थे. फिर क्या था, शुरू हो गया सीन. लड्डू की पूरी ट्रे फेंक दी गई. बस शुक्र है कि विधायकों के बीच मारपीट नहीं हुई. लेकिन हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

हुआ क्या था?
Bihar Assembly : आजतक के रोहित कुमार सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक 14 मार्च को BJP विधायक लखेंद्र पासवान को दो दिनों के लिए निलंबित किया गया था. लेकिन 15 मार्च को लखेंद्र पासवान फिर से सदन पहुंचे. उन्हें सदन से निष्कासित किया गया तो BJP भड़क गई. विरोध में BJP विधायक नारेबाजी करने लगे और विधानसभा के बाहर धरने पर बैठ गए.

Bihar Assembly : BJP विधायक धरने पर बैठे थे और इस बीच लालू परिवार को जमानत मिलने पर RJD विधायक लड्डू लेकर बाहर आ गए. वीडियो में RJD विधायक लड्डू लेकर BJP विधायकों के पास पहुंचते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान BJP विधायक हरि भूषण ठाकुर नाराज हो गए और उन्होंने लड्डू की ट्रे जोर से उछाल दी. इससे बवाल बढ़ गया. दोनों तरफ के विधायक आमने-सामने आ गए.

हम सभी विधायक वहां पर मौजूद थे. हमने RJD विधायकों को विधानसभा में छोड़ दिया था. लेकिन वो सभी गुंडागर्दी पर उतर आए. लड्डू देने के बहाने वो चीजें फेंकने लगे थे. उन्होंने हमें परेशान किया.

बीजेपी का ये भी आरोप है कि RJD के लोग नशीले लड्डू लेकर आए थे. और वे उसकी जांच कराएंगे.

Bihar Assembly : बता दें कि 15 मार्च को ‘लैंड फॉर जॉब स्कैम’ केस में लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और मीसा यादव को जमानत मिल गई. कोर्ट ने 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर सभी को जमानत दी. राउज एवेन्यू कोर्ट ने लालू परिवार को राहत देते हुए अगली सुनवाई की तारीख 29 मार्च दी है.

Resource : https://bit.ly/3LsUIeP

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles