1.9 C
London
Saturday, February 24, 2024

बॉयफ्रेंड ने शादी से मना कर किया, लड़की ने 80 घंटे तक ऐसा काम किया कि शादी हो गई

- Advertisement -
- Advertisement -

कड़ाके में सड़क पर करीब 80 घंटे तक ही धरने पर बैठी लड़की की मांग पूरी होती है . सरकार या प्रशासन से मांग नहीं होती है बल्कि बॉयफ्रेंड और उसके घरवालों से होती है . शादी की मांग. मामला झारखंड के धनबाद जिले में हुआ है में (Wedding after 80 Hour Strike Dhanbad). चार साल से प्यार के बाद बॉयफ्रेंड ने शादी करने से इंकार कर कर देता है . लड़की का नंबर ब्लॉक भी कर देता है .और लड़की ने उसके घेर के बाहर ही धरना देती है .

चार साल पहले शुरू हुआ था प्यार

Wedding after धरने पर बैठी लड़की का नाम निशा है. उम्र 20 साल. वो ईस्ट वसुरिया की रहने वाली है. निशा ने चार साल पहले वो महेशपुर के रहने वाले उत्तम पटेलमें मिली थी. तब निशा SSLNT कॉलेज में पढ़ती थी. कॉलेज के पास ही दोनों की मुलाकात भी हो गए और धीरे-धीरे प्यार भी हो गया. जिंदगी भर साथ की रहने की वादे भी करते है .

शादी से 20 दिन पहले मुकरा!

Wedding after इस रिश्ते के बारे में किसी को पता भी नहीं था. दोनों एक दूसरे के घर भी आते थे. दोनों परिवार के बीच शादी को लेकर सहमति भी हो गए और शादी की डेट भी फिक्स हो गई थी . लेकिन शादी से 20 दिन पहले उत्तम शादी मुकर जाता है .

पुलिस में केस दर्ज

Wedding after निशा के मुताबिक, उत्तम ने उसका नंबर भी ब्लॉक कर दिया था . जब कोई रास्ता नहीं मिला तो निशा अपनी दादी और बाकी रिश्तेदारों के साथ उत्तम के घर के बाहर धरने पर बैठ जाती है . और इस बीच उत्तम और उसका परिवार घर से निकल जाते है . आखिरकार निशा के पिता ने राजगंज थाने में केस दर्ज भी कर देते है . तब जाकर लड़के के परिवार ने शादी के बात पर सहमति हो जाते है .

Wedding after मंदिर में दोनों परिवारों की मौजूदगी के साथ पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी भी होती है . निशा ने बताया कि शादी से वो बहुत खुश होती है. निशा ने कहा कि थाने से लड़के के खिलाफ जो रिपोर्ट भी दर्ज हुआ था उसे भी वापस ले ली .

Resource : https://bit.ly/3XM3mbc

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here