1.9 C
London
Saturday, February 24, 2024

आयकर में छूट तो सिगरेट महंगी,( Budget 2023 ) लोग बोले- ‘कहीं खुशी, कहीं गम’

- Advertisement -
- Advertisement -

Budget 2023 Live Updates: देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी (Nirmala sitharaman) ने बुधवार (1 फरवरी) को देश का बजट भी पेश किया. वित्तीय वर्ष 2023-24 के लिए पेश किए बजट में वित्त मंत्री ने कई बड़े ऐलान भी किए होते हैं. निर्मला सीतारमण ने इस बजट को अमृतकाल का पहला बजट भी बताया. सरकार ने अपने इस कार्यकाल के आखिरी पूर्णकालिक बजट में हर सेक्टर को खुश करने की कोशिश भी करती है. आयकर की सीमा को 5 लाख से बढ़ाकर 7 लाख तक कर दिया गया है. मोबाइल-टीवी सस्ते तो सिगरेट महंगी हो जाती है. इसके अलावा भी कई बड़े ऐलान किए जाते हैं. इस बजट की तमाम बातें आप यहां क्लिक कर पढ़ भी सकते हैं.

अब इस बजट को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन (Social Media Reactions On Budget 2023) आना शुरू हो जाता हैं. सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म और ट्विटर पर #Budget2023, #MiddleClass, #IncomeTax, #NewTaxRegime जैसे हैशटैग ट्रेंड में भी होते है . लोगों को सबसे अधिक खुशी सीमा बढ़ाने पर भी होती है. वहीं सिगरेट महंगी होने पर भी लोगों ने मजेदार रिएक्शंस भी होता हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन लोगों के मजे मिलते है जो आज बजट एक्सपर्ट भी बना होता है. कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर बजट को लेकर अलग तरह का माहौल में हो जाता है.और आप भी देखिए…

google image

कुल लोग मिलकर इस बजट को लेकर सोशल मीडिया पर भी करते है. बजट की एक-एक घोषणा पर लोगों ने मौज मिलती है. अगर आप भी इस बजट को लेकर कुछ भी कहना चाहते हैं तो कॉमेंट में जरूर बताइए. बाकी बजट को एकदम आसान भाषा में समझने के लिए तजा खबर ऑनलाइन बिजनेस से यहां क्लिक कर जुड़े भी सकते हैं.

Resource : https://bit.ly/3l4PdYs

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here