6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

रायगढ़ जिले में शनिवार, 15 अप्रैल पुणे में 500 फीट गहरी खाई में गिरी बस, 13 की मौत हो गयी ?

- Advertisement -
- Advertisement -

रायगढ़ जिले में शनिवार : महाराष्ट्र (Maharashtra) के रायगढ़ जिले में शनिवार, 15 अप्रैल को तड़के एक भीषण हादसा हो गया. यहां एक यात्री बस अनियंत्रित हो कर गहरी खाई में गिर गई. हादसा पुणे-रायगढ़ बॉर्डर पर हुआ. इस हादसे (Bus Accident) में 13 लोगों की मौत हुई है. रायगढ़ के SP सोमनाथ घाडगे (Raigad SP Somnath Gharge) के मुताबिक 25 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. हादसे के तुरंत बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस-प्रशासन को दी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बचाव अभियान शुरू किया.

साइड बैरियर तोड़कर खाई में गिरी बस

आजतक के पंकज खेलकर की रिपोर्ट के मुताबिक ये हादसा शनिवार को तड़के साढ़े 4 बजे हुआ. रिपोर्ट के मुताबिक पुणे के लोनावाला के पास खंडाला घाट इलाके में शिंद्रोपा मंदिर के पास बस अनियंत्रित हो गई. बस पुणे-रायगढ़ बॉर्डर पर साइड बैरियर तोड़कर लगभग 500 फीट गहरी खाई में गिर गई. बताया जा रहा है कि बस में 41 यात्री सवार थे. हादसे के बाद सड़क पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई.

google image

रायगढ़ जिले में शनिवार : हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया. पुलिस-प्रशासन की टीम के साथ मौके पर भारी संख्या में स्थानीय लोग भी बचाव कार्य में जुट गए. घायलों को निकालने के लिए दुर्घटनास्थल पर क्रेन मंगाई गई. घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस बुलाई गई.

CM शिंदे ने फोन पर हादसे की जानकारी ली रायगढ़ जिले में शनिवार

हादसे की जानकारी मिलते ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने रायगढ़ के कलेक्टर और SP से फोन पर बात की. उन्होंने हादसे के शिकार यात्रियों और बचाव अभियान की जानकारी ली. CM शिंदे ने बस हादसे के पीड़ितों को तुरंत मदद उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है. उन्होंने घायलों का सरकारी खर्चे पर इलाज कराने का निर्देश देते हुए पीड़ित लोगों के परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है. CM की ओर से मृतकों के परिवार को 5-5 लाख रुपये की मदद राशि देने की घोषणा की गई है.

Resource: https://bit.ly/411VkwV

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here