1.9 C
London
Saturday, February 24, 2024

Delhi Accident : होली के दिन तेज रफ्तार थार ने बच्चों समेत कइयों को रौंदा, और 2 की मौत

- Advertisement -
- Advertisement -

Delhi Accident: इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना वसंत विहार स्थित मलाई मंदिर के पास हुई है.तो पुलिस ने मारे गए दो लोगों के नाम मुन्ना और समीर बताए हैं.वे दोनों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.तो वहीं, कुल आठ लोग इस घटना में घायल बताए जा रहे हैं आजक से जुड़े अमरदीप कुमार की रिपोर्ट के मुताबिक ये सभी लोग मलाई मंदिर के पास रेहड़ी लगाते हैं.

ये फिलहाल साफ नहीं है कि थार चला रहा व्यक्ति नशे में था या नहीं. तो पुलिस को शुरुआती जांच के दौरान पता चला है कि वो तेज स्पीड में कार ड्राइव कर रहा था.तो इसी के चलते ही गाड़ी उसके नियंत्रण से बाहर हो गई थी.तो रिपोर्ट के मुताबिक ये हादसे का एक संभावित कारण गाड़ी के ब्रेक फेल होना भी बताया गया है. तो पुलिस के मुताबिक थार की टक्कर से वहां खड़े अन्य वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए. ये घटना के बाद गाड़ी में मौजूद लोग हो गए.

Delhi Accident :एक पुलिस अधिकारी ने बताया,

“इस घटना में घायल हुए लोगों का इलाज भी AIIMS के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है. तो घायल हुए लोग शिवा कैंप, वसंत विहार, एकता विहार और आरके पुरम के रहने वाले है। ये दुर्घटना में एक थार गाड़ी, दो-चार पहिया वाहन और तीन वेंडर स्टॉल क्षतिग्रस्त में हुए हैं.”

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को शाम साढ़े सात बजे के आसपास ही घटना की जानकारी दे दी गई थी. लेकिन उसने काफी देर बाद इसे मीडिया से शेयर किया है.तो आजतक के मुताबिक चश्मदीदों ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त थार से शराब की बोतलें भी मिली हैं.उन्होंने पुलिस मामला दबाने और आरोपियों को बचाने का आरोप भी लगाया है. हालांकि पुलिस ने IPC की धारा 304A के तहत में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच भी की जा रही है.

इससे पहले की 2022 में भी होली के दिन दिल्ली में इसी तरह की घटना भी हुई थी. पुला फ्लाईओवर के पास एक तेज रफ्तार कार ने कई लोगों को टक्कर मार दी थी.तो उस घटना में भी दो लोगों की मौत हुई थी.

Resource :https://bit.ly/3Yydu7m

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here