9.6 C
London
Monday, April 15, 2024

अब क्या बोले ( Dhirendra Sastry ) ने भाई ने कट्टा लेकर दलित परिवार को धमकाया था

- Advertisement -
- Advertisement -

बागेश्वर धाम (Baleshwar Dham) और धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Sastry) ने अपने छोटे भाई शालिग्राम गर्ग (Salagrama Garg) के मामले में एक वीडियो भी जारी किया है. शालिग्राम गर्ग पर एक दलित परिवार के शादी समारोह में देसी कट्टा लहराकर गाली-गलौज करने का आरोप करते है. शालिग्राम गर्ग के खिलाफ FIR दर्ज कर दी गई है. SC/ST एक्ट की धाराएं भी लगाई गई हैं. वहीं धीरेंद्र शास्त्री ने अपने वीडियो में कहा है कि हर मामले को उनसे ना जोड़ा जाए.

‘हम गलत के साथ नहीं’

बागेश्वर धाम सरकार नाम के अपने अकाउंट पर जारी वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा,

Dhirendra Sastry : सोशल मीडिया के द्वारा अभी-अभी शालिग्राम जी का एक विषय हमारे सामने आया है. देखो, हम गलत के साथ नहीं हैं.और कानून निष्पक्षता और पारदर्शिता की गहराई से इसकी जांच भी करे. हम कतई गलत के साथ नहीं रहेगे . और हर किसी को हमसे ना जोड़ा जाए. हम अपने मार्ग में हिंदुत्व और श्री बागेश्वर बालाजी की सेवा में लगे हुए हैं. इसलिए कृपा करके हर किसी को हमसे न जोड़ा जाए. इस देश में संविधान भी होते है. और जो करेगा सो भरेगा. बहुत-बहुत धन्यवाद हम सत्य के साथ हैं. .

धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने क्या किया था?

Dhirendra Sastry : हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में एक व्यक्ति ने शादी समारोह में कट्टा लहराते हुए मारने की धमकी दे रहा था. उसके दूसरे हाथ में सिगरेट भी थी.और वीडियो भी वायरलभी हुआ, तो पता लगा ये व्यक्ति धीरेंद्र शास्त्री का छोटा भाई शालिग्राम गर्ग होता है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here