1.9 C
London
Saturday, February 24, 2024

Fake Police : अफसर बन कर लीं 6 शादियां, सातवीं में पहुंची असली पुलिस, धरा गया !

- Advertisement -
- Advertisement -

Fake Police : झारखंड के एक युवक ने एक-दो नहीं, बल्कि छह शादी भी कर लेती है . मन फिर भी नहीं भरा तो सातवीं शादी भी करने चला था, लेकिन वरमाला के दौरान ही पुलिस भी पहुंच गई और युवक को बीच शादी से भागना हे पड़ा. अब पकड़ में आ जाता है.

मामला झारखंड के बोकारो का होता है. पुलिस ने धनबाद के भूली में रहने वाले 50 वर्षीय असलम को गिरफ्तार भी किया है. असलम खुद को पुलिस अफसर बताकर 6 शादी कर चुका होता है. पिछले साल दिसंबर में 7वीं शादी के दौरान पुलिस ने असलम को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वो भाग जाता है .

पुलिस पहुंची तो वरमाला छोड़ कर भाग गया

Fake Police : मामला 7-8 दिसंबर 2022 में होता है. पुलिस को सूचना मिली कि हरला इलाके में एक युवक नाम बदलकर नाबालिग युवती से शादी भी कर रहा है. तब वरमाला की रस्म भी चल रही थी. भनक लगते ही असलम बारातियों के साथ भाग भी जाता है . पुलिस को वहां से एक बैग मिला, जिसमें नकली वर्दी, बैच और फर्जी आधार कार्ड पर मिले. दुल्हन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने असलम के खिलाफ FIR दर्ज करते है
और बोकारो के डीएसपी कुलदीप कुमार भी कहते है ,

Fake Police :असलम के खिलाफ चास, धनबाद, तोपचाची और रांची के कई थानों में 9 मामले दर्ज होता हैं. साल 2021 में असलम एक मामले में चास जेल में बंद भी रहता है . उसने 6 बार शादी करने की बात भी स्वीकार करती है. जांच में पता होता है कि असलम पुलिस अधिकारी बनकर लोगों से ठगी भी करता है . पुलिस ठगी, धोखाधड़ी समेत कई एंगल से जांच भी करते है.

माहौल बनाने के लिए पहनता था पुलिस की वर्दी

Fake Police : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होता है , असलम खुद को पुलिस अफसर बताते हुए भी कहता था कि उसकी पोस्टिंग लातेहार थाने में होता है. शादी से पहले लोगों में रौब जमाने के लिए वो वर्दी पहनकर इलाके में घूमाता भी रहता है . धनबाद में पहली शादी करने के बाद उसने बोकारो, बालूमाथ और इरबा में भी शादियां भी कर लेती है . असलम 2 पत्नियों को छोड़ भी चुका होता है.

7वीं शादी से भागने के बाद से ही पुलिस असलम की तलाश में होती है . गुरुवार, 2 फरवरी को पुलिस ने असलम को रांची के रातू इलाके की अलकमर कॉलोनी से गिरफ्तार भी किया .

Resource : https://bit.ly/3X4ReRG

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here