9.6 C
London
Monday, April 15, 2024

तापसी पन्नू पर FIR दर्ज ऐसे कपड़ों में देवी लक्ष्मी का लॉकेट पहन कर धर्म को बदनाम किया ?

- Advertisement -
- Advertisement -

तापसी पन्नू पर FIR दर्ज : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के खिलाफ मध्य प्रदेश के इंदौर में केस दर्ज हुआ है. तापसी पर FIR हिंद रक्षक संगठन ने दर्ज कराई है. इस संगठन ने आरोप लगा

या है कि तापसी ने हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया है. तापसी पर अश्लीलता फैलाने का भी आरोप लगाया है.

तापसी पन्नू पर FIR दर्ज : तापसी पर केस हिंद रक्षक संगठन के संयोजक एकलव्य सिंह गौर ने दर्ज कराया है. एकलव्य, बीजेपी विधायक मालिनी गौर के बेटे हैं. न्यूज़ एजेंसी ANI की खबर के एकलव्य ने अपनी शिकायत में कहा है-

तापसी ने एक फैशन शो में अभद्र ड्रेस पहनी थी. इस अभद्र ड्रेस के साथ तापसी ने देवी लक्ष्मी का लॉकेट भी पहना था.

तापसी पन्नू पर FIR दर्ज : एकलव्य ने शिकायत में कहा है कि तापसी ने ये वीडियो 14 मार्च, 2023 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. गौर ने आरोप लगाया है कि ये तापसी की सुनियोजित साजिश थी ताकी सनातन धर्म को बदनाम किया जा सके.

taapsee 2
google image

तापसी के खिलाफ शिकायत इंदौर के चैत्री पुरा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई. थाने के SHO ने कहा-

हमें तापसी के खिलाफ एकलव्य गौर की तरफ से शिकायत मिली है. शिकायत में कहा गया है कि मुंबई में 12 मार्च को लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक के दौरान तापसी ने धार्मिक भावनाएं आहत करने और सनातन धर्म की छवि खराब करने की कोशिश की.

तापसी पन्नू पर FIR दर्ज : मुंबई में 9 से 12 मार्च को लैक्म फैशन वीक का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम का आयोजन जीओ वर्ल्ड गार्डेन में हुआ. ये साल का पहला लैक्मे फैशन वीक था. शो में सुष्मिता सेन, कल्की और सारा अली खान समेत कई अभिनेत्रियों और मॉलड्स ने हिस्सा लिया था. इस शो तापसी ने भी रैंप वॉक किया था. तापसी लाल रंग की ड्रेस में नज़र आई. इसी को लेकर तापसी के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है.

हिंद रक्षक संगठन तापसी पन्नू पर FIR दर्ज

तापसी पन्नू पर FIR दर्ज : हिंद रक्षक संगठन इससे पहले मुनव्वर फारुकी मामले में चर्चा में रहा है. दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक संगठन के कार्यकर्ताओं ने शो के दौरान मुनव्वर फारुकी के साथ मारपीट की. इसी संगठन ने फारुकी के खिलाफ केस दर्ज कराया था. जिसमें कॉमेडियन को कई दिन तक जेल में रहना पड़ा था.

Resource : https://bit.ly/3KgcAc0

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here