6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

Gorakhpur News in Hindi : पत्नी से विवाद के बाद युवक ने की खुदकुशी कर ली ,

- Advertisement -
- Advertisement -

Gorakhpur News in Hindi : एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पत्नी से विवाद के बाद खुदकुशी बात सामने आ रही है। मामले की जांच की जा रही है।

गोरखपुर जिले में चिलुआताल इलाके के शास्त्रीनगर में मंगलवार देर रात अरुण कुमार उर्फ पप्पू (35) ने फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि रात में अरुण का पत्नी से विवाद हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, चिलुआताल इलाके के शास्त्रीनगर निवासी अरुण कुमार उर्फ पप्पू मोबाइल रिपोयरिंग का काम करते थे। मंगलवार रात पत्नी से शराब पीने को लेकर विवाद हो गया। कहासुनी के बाद वह रात करीब 12.30 बजे अलग कमरे में सोने चले गए। इसके बाद अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। काफी देर बीत जाने के बाद जब कोई हरकत नहीं हुई तो परिवार के लोगों को शक हुआ।

Gorakhpur News in Hindi:इसके बाद कमरे के पास जाकर आवाज दी गई तो अंदर से कोई हरकत नहीं हुई

परिजनों ने खिड़की से झांककर देखा तो अरुण पंखे से फंदा लगाकर लटके थे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पत्नी से विवाद के बाद खुदकुशी बात सामने आ रही है। मामले की जांच की जा रही है।

Resource : https://bit.ly/42dI7SN

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here