1.9 C
London
Saturday, February 24, 2024

पोते को खुश करने के लिए ‘बच्चा’ बनी गयी दादी,और खिलौने वाली साइकिल पूरे हॉल में चलाई ?

- Advertisement -
- Advertisement -

पोते को खुश करने के लिए : कहते हैं कि मूल से ज्यादा प्यारा ब्याज होता है.’ यानी लोगों को अपने मूल से ज्यादा ब्याज अच्छा भी लगता है. ये कहावत दादा-दादी पर अच्छी बैठती है. पोता-पोती होने के बाद उनका लगाव बेटे (मूल) से कम होकर पोते-पोती (ब्याज) की ओर बढ़ भी जाता है. दादा-दादी का अपने पोते-पोती से प्यार किसी से छिपा नहीं रहता है. वे अपने पोते-पोती को खुश करने के लिए खुद भी बच्चे बन जाते हैं. और इससे जुड़े कई सारे वीडियोज वायरल भी (Social Media Viral Videos) होते रहते हैं. अब ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.

पोते को खुश करने के लिए : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. इसमें एक दादी भी पोते की खिलौने वाली साइकिल पर बैठकर पूरे हॉल में चक्कर भी लगा रही है. पोते के साथ दादी भी एकदम बच्चा बन गईं. 21 मार्च को इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो लाखों बार देखा जा चुका है. अनिता सैनी नाम की इंस्टा यूजर ने वीडियो शेयर भी किया है. इस पर 32 लाख से अधिक व्यूज भी आ चुके हैं. और लोगों को दादी के इस बचपन पर प्यार आ रहा है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए।

पोते को खुश करने के लिए

पोते को खुश करने के लिए : वीडियो लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. वे इसे लेकर अलग-अलग कमेंट भी कर रहे हैं. किसी ने कहा कि ऐसी दादी सभी को मिले.’ किसी ने लिखा कि ये अब तक का सबसे बेहतरीन होता वीडियो है.’ किसी ने मौज लेते हुए लिखा कि दादी के साथ-साथ इस साइकिल की बिल्ड क्वालिटी भी शानदार लगता है.’ एक ने लिखा कि अच्छा वीडियो लग रहे है. दादी-पोते को किसी की नजर ना लगे.’ कुल मिलाकर लोगों को तो ये वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है और वे इसे लेकर अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है?

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here