Heartbreak Insurance Fund : लड़के को मिले 25 हजार रुपये, गर्लफ्रेंड के साथ हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड बनाया था

0
61
Heartbreak Insurance Fund :

Heartbreak Insurance Fund : फंड और प्रोविडेंट फंड के बारे में तो आप जानते होंगे. लेकिन क्या कभी ‘हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड’ के बारे में सुना है ? (Heart Break Insurance Policy). शर्तें और नियम भी होती हैं. इनवेस्ट करने के लिए दो लोगों की जरूरत पड़ेगी जो कि एक ‘लव रिलेशनशिप’ भी शुरू कर रहे हों. रिश्ता शुरू होने के साथ ही पैसा इनवेस्ट भी करना है. किसी भी पार्टनर ने रिलेशनशिप भी तोड़ी तो पैसे दूसरे को मिल जाएंगे. ये अतरंगी आइडिया है .

google image

Heartbreak Insurance Fund : मुझे 25000 रुपये भी मिले थे क्योंकि मेरी प्रेमिका मुझसे अलग हो गई थी . जब हमारा रिश्ता शुरू हुआ तो हमने रिश्ते के दौरान एक जॉइंट खाते में हर महीने 500 रुपये जमा करते थे और एक पॉलिसी बनाई कि जो भी रिलेशनशिप तोड़ेगा और फिर तो सारे पैसे दूसरे व्यक्ति को मिल जाएंगे. ये है हार्टब्रेक इंश्योरेंस फंड (HIF).

देखते ही देखते प्रतीक का ये ट्वीट जमकर वायरल भी हो गया.और सोशल मीडिया को ये आइडिया खूब पसंद भी आता है .

पॉलिसी के नियम Heartbreak Insurance Fund

Heartbreak Insurance Fund : रूल्स सिंपल होता हैं. रिश्ता शुरू होने के साथ ही पैसे भी जमा करना शुरू कर देते है.और जितना लंबा रिश्ता भी चलेगा उतने ही ज्यादा पैसे इकट्ठा भी होते जाएंगे. अगर किसी एक पार्टनर को पैसे चाहिए तो उसे रिलेशनशिप में रहना होगा. अगर कोई भी अलग होता है तो वो सारे पैसे अपने गंवा देगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here