6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

‘हेरा-फेरी 3’ के तुरंत बाद ‘आवारा पागल दीवाना २ ‘(Akshaya Kumar:) बनाएंगे फिरोज़

- Advertisement -
- Advertisement -

Akshaya Kumar : फिल्मी दुनिया से जुड़ी छोटी बड़ी खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह पधारे हैं. नीचे पढ़िए ‘पीएस-2’ का ट्रेलर कब आएगा और ‘पठान’ की सक्सेस पर दीपिका ने क्या कहा?

Nonpapal Neath Mahakam मेकर्स पर आरोप

Akshaya Kumar :ममूटी की फिल्म Nonpapal Neath Mahakam के मेकर्स पर फिल्ममेकर Haritha ने गंभीर आरोप लगाया है. अपने फेसबुक पोस्ट में Haditha ने कहा कि पहले उनकी टीम उस गांव में (जहां Nonpapal Neath Mahakam शूट हुई है) शूट करने वाली थी. गांव के लोगों के साथ उन्होंने सारी चीज़ें प्रिपेयर की थीं. उन्हें खुशी है कि Nonpapal Neath Mahakam वहीं शूट हुई. मगर मेकर्स ने पूरा का पूरा फिल्म का एस्थेटिक चुरा लिया. यानी फिल्म के अंदर का लुक, घर का डिज़ाइन, कपड़ों का डिज़ाइन, सड़कों का लुक, लोगों का पहनावा सबकुछ चुरा लिया.

05 अप्रैल को रिलीज़ होगा ऐश्वर्या की ‘पीएस-2’ का ट्रेलर?

Akshaya Kumar : ऐश्वर्या राय, चियां विक्रम, कार्थी और जयम रवि की फिल्म ‘पीएस-2’ का ट्रेलर 05 अप्रैल को रिलीज़ किया जा सकता है. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मूवी के ट्रेलर और ऑडियो को फाइनल कर लिया गया है. इसे चेन्नई में होने वाले ग्रैंड इवेंट में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

‘पठान’ की सक्सेस पर पहली बार दीपिका ने बयान दिया

‘पठान’ फिल्म की ह्यूज सक्सेस पर दीपिका पादुकोण ने पहली बार कुछ कहा है. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने कहा, ”मैं प्रोफेशनली और पर्सनली दोनों तरह से चाहती थी कि ये फिल्म अच्छा करे. आपकी फिल्म अच्छा करे इसके लिए आपकी नीयत सही होनी चाहिए. कहीं ना कहीं हम सभी यही मना रहे थे कि फिल्म अच्छा करे. अब मैं शाहरुख और गौरी से कहती हूं कि ये प्यार और दुआ है जो आपको इस रूप में वापिस मिल रही है.”

कार्तिक आर्यन पर सवाल किया, कृति सेनन भड़क गईं

Akshaya Kumar : कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की ‘शहज़ादा’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. रिसेंटली ज़ी सिने अवॉर्ड्स में पहुंची कृति से जब ‘शहज़ादा’ के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि ये फिल्म उनके करियर के लिए बहुत स्पेशल फिल्म है. जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आपको कार्तिक आर्यन के बारे सबसे अच्छा क्या लगता है तो कृति भड़क कर बोलीं, क्या ये जगह है ये बातें करने के लिए. कृति का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

यू-ट्यूबर पर नाम इस्तेमाल करने पर भड़के अरमान मलिक

सिंगर अरमान मलिक ने फेमस यू-ट्यूबर अरमान मलिक उर्फ संदीप पर नाम इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. दरअसल यू-ट्यूबर अरमान मलिक की दोनों वाइफ प्रेग्नेंट हैं. जिस वजह से वो चर्चा में रहते हैं. लेकिन अरमान मलिक ने उन पर गलत तरह से नाम इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. अरमान ने मीडिया से भी ये कहा है कि यू-ट्यूबर का असली नाम संदीप है तो उसे अरमान मलिक बुलाना बंद करना चाहिए. अरमान ने कहा कि उनके नाम का गलत इस्तेमाल हो रहा है. जिस वजह से वो बहुत निराश हैं.

क्रिटिक्स एसोसिएशन ने जूनियर NTR को ना बुलाने पर सफाई दी

द हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन ने जूनियर एनटीआर को अवॉर्ड सेरेमनी में ना बुलाए जाने वाले मुद्दे पर सफाई दी. अपने स्टेटमेंट में एसोसिएशन ने कहा कि उन्होंने सेरेमनी के लिए जूनियर एनटीआर को बुलाया था. मगर वो इसका हिस्सा नहीं बन पाए. क्योंकि वो अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

‘हेरा-फेरी 3’ के तुरंत बाद ‘आवारा पागल दीवाना 2’ बनाएंगे फिरोज़

फिरोज़ नाडियाडवाला इन दिनों ‘हेरा-फेरी 3’ बना रहे हैं. अब खबर है कि इसके तुरंत बाद वो ‘आवारा पागल दीवाना 2’ पर काम शुरू कर देंगे. इसमें भी अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल और जॉन अब्राहम नज़र आएंगे. पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय, सुनील और परेश ने ‘आवारा पागल दीवाना 2’ के लिए हामी भर दी है. जॉन अब्राहम ने भी मूवी के लिए हां कर दी है. फिल्म की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है. इस साल के अंत तक इसका प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here