9.6 C
London
Monday, April 15, 2024

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर बोले( Ranveer Kapoor ) ‘अब अपनापन भी नहीं रहा

- Advertisement -
- Advertisement -

Ranveer Kapoor :तू झूठी मैं मक्कार’ प्रमोट करने कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे रणबीर ने कहा, इंडस्ट्री का वो पुराना टाइम मिस करते हैं, जब सब एक-दूसरे को सपोर्ट करते थे.

Ranveer Kapoor : की नई पिक्चर आ रही है Tu Jyothi Main Makara. इस फिल्म में रणबीर के साथ श्रद्धा कपूर भी काम कर रही हैं. मगर दोनों लोग साथ में फिल्म प्रमोट नहीं कर रहे हैं. प्रमोशनल स्ट्रैटेजी है. खैर, इन दिनों रणबीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो बता रहे हैं कि कैसे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पहले की तरह नहीं रही. लोगों में अपनापन खत्म सा हो गया है. क्योंकि कोई किसी के साथ खड़ा नहीं होता.

‘तू झूठी मैं मक्कार’ को प्रमोट करने रणबीर हाल ही में The Kapil Sharma Show पर पहुंचे थे. साथ में कॉमेडियन और उनके को-एक्टर अनुभव सिंह बस्सी भी थे. यहां से रणबीर का एक क्लिप सोशल मीडिया पर पहुंच गया है. और बमककर वायरल हो रहा है. इसमें रणबीर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आए बदलाव की बात करते हुए कहते हैं-

Ranbir Kapoor bombay velvet trailer launch
google image

Ranveer Kapoor :”अपनापन शायद अभी नहीं रहा इस फिल्म इंडस्ट्री में. जहां सब आके एक साथ त्योहार के वक्त या किसी की फिल्म रिलीज़ के वक्त एक-दूसरे को सेलीब्रेट करते थे. मुझे लगता कि अब वो ज़माना नहीं रहा. और हम वो टाइम को बहुत मिस करते हैं, जब आपको पूरी इंडस्ट्री से सपोर्ट मिलता था.”

Resource : https://bit.ly/3ybdxLM

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here