6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

Hindi News : चलती कार का फटा टायर, कई बार पलटी खाकर ट्रैक्टर से टकराई; ( UP ) दो की मौत व सात लोग घायल ?

- Advertisement -
- Advertisement -

सार

चलती कार का फटा टायर : राम जानकी मार्ग पर छावनी थाने के रानी की बगिया के पास मंगलवार को दिन में तीन बजे के करीब अयोध्या जा रही थे लग्जरी कार का टायर भी फट गया।

विस्तार चलती कार का फटा टायर

चलती कार का फटा टायर : राम जानकी मार्ग पर छावनी थाने के रानी की बगिया के पास मंगलवार को दिन में तीन बजे के करीब अयोध्या जा रही थी लग्जरी कार का टायर भी फट गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर पलटते हुए ट्रैक्टर से जाकर टकरा गई। कार में फंसी महिला समेत सभी नौ लोगों को बाहर निकालकर सीएचसी विक्रमजोत भेजा गया, जिनमें दो को मृत घोषित भी कर दिया गया।

चलती कार का फटा टायर : जानकारी के मुताबिक गोंडा जिले के नवाबगंज थानाक्षेत्र के लालपुर गांव के शत्रुघन मिश्रा परिवार व रिश्तेदारों के साथ मंगलवार को टांडा अंबेडकरनगर लड़की की शादी भी तय करने गए थे। लौटते समय राम जानकी मार्ग पर छावनी थाने के रानीबगिया के पास अचानक कार का पिछला टायर भी फट गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर सड़क पर कई बार पलटते हुए दाहिने किनारे खड़े भी ट्रैक्टर से जा टकराई। और
टक्कर के बाद चीख-पुकार मच भी गई। गुहार सुनकर आसपास के लोग भी दौड़े। कार के अंदर फंसे हुए लोगों को एक-एक करके निकाला भी गया। इसी बीच सूचना पाकर छावनी थानाध्यक्ष दुर्गेश पांडेय टीम के साथ भी पहुंच गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को सीएचसी विक्रमजोत में पहुंचाया भी गया। वहां चिकित्सक ने विशाल कनौजिया (19) पुत्र मोतीलाल निवासी ग्राम व थाना टांडा जिला अंबेडकरनगर तथा शिवमोहन पाठक (65) पुत्र चंद्रकेत पाठक निवासी ग्राम बंदीदासपुर थाना पूराकलंदर जिला अयोध्या को मृत भी घोषित कर दिया।
अन्य घायलों में शत्रुघ्न मिश्रा पुत्र रामाधार ग्राम लोलपुर नवाबगंज भी गोंडा, अंकित मिश्रा पुत्र नरसिंह मिश्रा ग्राम लोलपुर नवाबगंज में गोंडा, हरिमोहन पाठक पुत्र चंद्र केत पाठक, सुनील पाठक पुत्र देव प्रसाद पाठक, सुरेंद्र मिश्रा पुत्र राजेंद्र मिश्रा, उर्मिला पत्नी और रामआधार, अमन पुत्र भौकाली को इलाज के लिए जिला अस्पताल अयोध्या में भेजा गया। एसओ ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा भी

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here