6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

हिंदू महिला ने इस्लाम को कबूलने से मना किया तो अपहरण करके 3 दिन तक किया रेप!

- Advertisement -
- Advertisement -

जानिए यह कहां का मामला है? क्या हुआ है?

हिंदू महिला: पाकिस्तान के आर्थिक हालात का कच्चा चिट्ठा पूरी दुनिया के सामने ही है. तो इन सबके बीच में पाकिस्तान से एक हिंदू महिला के साथ रेप करने की खबर सामने आ रही है. तो रिपोर्ट्स के मुताबिक में , महिला के साथ ऐसा इस्लाम न कबूल करने के कारण में किया गया.है

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला पाकिस्तान के दक्षिणी प्रांत सिंध के उमरकोट जिले के समारो के इलाके का है. यहां एक शादीशुदा हिंदू महिला को पहले कुछ लोगों ने किडनैप भी किया. फिर इसके बाद महिला से जबरन इस्लाम कबूल करने को कहा गया है . ऐसा करने से इनकार करने पर आरोपियों ने महिला के साथ में रेप भी किया. इस मामले की पूरी जानकारी को देते हुए एक स्थानीय हिंदू नेता ने यह कहा,है

“की इस मामले में रविवार तक के मीरपुरखासक के पुलिस वालो ने आरोपियों के खिलाफ कोई मामला दर्ज करने में नाकामयाब रहे तो पीड़ित लड़की और उसके परिजन को थाने के बाहर बैठे हैं, लेकिन पुलिस वालो की तरफ से अभी तक कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया है.”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मामले में पीड़िता ने कहा कि वे अपहरण करने वालों ने उस पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाया. है यही नहीं, मना करने पर भी आरोपियों ने उसके साथ में रेप भी किया. था सोशल मीडिया पर भी अपलोड किए गए एक वीडियो में पीड़िता ने कहा कि उमरकोट जिले के समारो इलाके में आरोपियों ने उसके साथ दरिंदगी भीं की थी. लेकिन पुलिस ने अभी तक इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कोई कारवाई मामला दर्ज नहीं किया है.

इस मामले में आरोप लगाते हुए भी पीड़िता ने कहा कि उसे इब्राहिम मंगरियो,के पुन्हो मंगरियो और उसके साथी ने किडनैप भी किया था. पीड़िता ने कहा कि आरोपियों ने उसे धमकी भी दी और धर्म परिवर्तन करने के लिए भी कहा गया था . जब ऐसा करने से उसने मना किया,था तो उसके साथ तीन दिन तक रेप किया गया. पीड़िता के मुताबिक वो बड़ी मुश्किल से आरोपी के अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागी थी.

हिंदू महिला :पहले भी हुए हैं ऐसे बहुत मामले

पाकिस्तान में जून 2022 में करीना कुमारी नाम की एक हिंदू लड़की ने कोर्ट के सामने ये बात कही थी कि उसे जबरन इस्लाम को कबूल कराया गया था. यही नहीं, उसकी शादी एक मुस्लिम व्यक्ति से भी करा दी गई थी. इससे पहले पिछले साल मार्च के महीने में आठ दिन के भीतर तीन हिंदू लड़कियों का अपहरण कर इस्लाम कबूल करवाया गया था और उनकी शादी एक मुस्लिम शख्स के साथ करा दी गई थी.

Resource : https://bit.ly/3iZbypQ

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here