Sunday, May 19, 2024

Top 5 This Week

Related Posts

स्मार्टफोन लॉन्च कर (Realme Coca-Cola)सामने आया सच रोमांचक फीचर्स वाला स्मार्टफोन

Realme Coca-Cola वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी और कोका-कोला के भारतीय बाजार के लिए एक अनोखी पेशकश लाने के लिए हाथ मिलाने की संभावना की है, जो साल की सबसे बड़ी घोषणा होगी।

वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी(Realme) और कोका-कोला(Coca-Cola) के भारतीय बाजार के लिए एक अनोखी पेशकश लाने के लिए हाथ मिलाने की संभावना की है, जो साल की सबसे बड़ी घोषणा होगी।

सहयोग के हिस्से के रूप में एक नया फोन लॉन्च करने की संभावना के बारे में पहले से ही लीक होरही है कहानिया।

  • रियल मी फोन की कितनी कीमत है?
  • दिन में कितने घंटे मोबाइल चलाना चाहिए?
  • अधिक मोबाइल देखने से क्या होता है?
  • रियल मी का कौन सा मोबाइल सबसे अच्छा है

सूत्रों के अनुसार, यह लॉन्च रियलमी के लीप फॉरवर्ड की अनुभव में फिलॉसोफी के अनुरूप होगा, जो शक्तिशाली तकनीकों और शानदार डिजाइन द्वारा सक्षम है।

(Realme Coca-Cola)भारतीय युवाओं के बीच रियलमी और कोका-कोला की व्यापक अपील होने के कारण प्रोडक्ट को जबरदस्त लाभ हो सकता है। ये युवाओं के लिए ट्रेंडी लाइफस्टाइल विकल्प बनाने के लिए दो ट्रेंडी ब्रांड्स को एक साथ में आते देखना भी दिलचस्प होगा।

रियलमी के वर्तमान में भारत में 70 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं और इसे अनूठी तकनीकों, या पेशकशों और अनुभवात्मक अभियानों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए स्थानीय समुदायों और युवा उन्मुख ब्रांडों के साथ में सक्रिय के रूप से काम करते देखा गया है।

रियलमी के लिए भारत हमेशा सबसे बड़ा और सबसे महत्वपूर्ण बाजार रहा है,ये जहां यूजर बेस में 50 प्रतिशत का योगदान में रहा है। वर्ष 2022 एक घटनापूर्ण वर्ष रहा है, जिसके दौरान उन्होंने अपने ग्राहकों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए वे अपनी श्रृंखला में कई स्मार्टफोन भी पेश किए हैं।

फोन में विभिन्न ब्रांड-नई और रोमांचक विशेषताओं के लिए साथ-साथ एक इन्नोवेटिव लुक दोनों ब्रांडों के प्रोडक्ट डीएनए का पूरक होने की उम्मीद भी की है।

Realme और Coca-Cola साथ मिलकर ला सकते हैं नया स्मार्टफोन (Realme Coca-Cola)

ये सूत्रों के मुताबिक, अभी यह देखा जाना बाकी है कि फोन एक स्पेशल एडिशन होगा या रियलमी और कोका-कोला की नई स्मार्टफोन रेंज भी होगी।

जब इस बारे में बयान के लिए संपर्क भी किया गया तो किसी भी ब्रांड की तरफ से कोई प्रतिक्रिया अभी नहीं आई।

(Realme Coca-Cola) भारतीय युवाओं के बीच में गूंज पैदा करने के लिए, रियलमी ने भारत में शीर्ष डिजाइनरों के साथ कई ब्रांड एसोसिएशनों को निष्पादित भी किया है और उन्हें आगे बढ़ने के लिए ब्रांड अनुभव में प्रदान करने के लिए एफडीसीआई एक्स लक्मे फैशन वीक जैसे प्लेटफॉर्म में प्रदान किए हैं।

पिछले साल रियलमी ने अमित अग्रवाल के साथ मिलकर जीटी नियो 3टी के डिजाइन एथोस को उनकी फैशन लाइन में शामिल भी किया था। स्पीड, पैशन, विक्ट्री और ग्लोरी का प्रतीक रियलमी नियो 3टी का एक्सक्लूसिव चेकर्ड फ्लैग डिजाइन रियलमी एक्स के अमित अग्रवाल ‘ओएनवाईएक्स’ में कलेक्शन को प्रेरित करता है।

देश के सबसे लोकप्रिय प्रीमियर फैशन कार्यक्रम में सहयोग ने सशक्त डिजाइन में निहित प्रवृत्ति-केंद्रित फैशन व अवधारणाओं की एक उन्नत की खोज प्रस्तुत की और ह्यूमन टच के साथ अद्भुत डिजाइन बनाने के लिए प्रौद्योगिकी और अवांट-गार्डे डिजाइन का एक सही संलयन भी लाया।

ब्रांड ने हाल ही में ही रियलमी म्यूजिक स्टूडियो द्वारा निर्मित यूथ ट्रैक में ‘नया नजरिया’ भी जारी किया।

(Realme Coca-Cola)नया ट्रैक रियलमी 10 प्रो सीरीज के लॉन्च के लिए रियलमी के अभियान के केंद्र में है, न्यू विजन” जो युवाओं के बीच सोच के एक नए तरीके को बढ़ावा भी देता है जो सचेत जीवन विकल्प बनाने के एक बड़े दृष्टिकोण को अपनाता है और 2023 के लिए रियलमी के ‘डेयर टू लीप’ में अभियान का एक हिस्सा में है।

रियलमी इंडिया के सीईओ, माधव शेठ ने इसकी घोषणा करते हुए कहा,की “देश के उभरते सितारों, प्रेरणा के स्वर और छलांग भी लगाने की हिम्मत के साथ, हम म्यूजिक स्टूडियो को एक ऐसे मंच में बदलना चाहते हैं जो की युवाओं को मस्ती करते हुए प्रेरित करने में सक्षम बनाता है।”

Resource :https://bit.ly/3HrI787

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles