6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

Lost life in the affair of selfie and reel, यूपी-महाराष्ट्र की ये आठ मौतें आपको हिला देंगी

- Advertisement -
- Advertisement -

Lost life in the affair of selfie: सेल्फी पर खूब लाइक और कमेंट आएं. रील चले और झमाझम चले, इसके लिए ऐसी सेल्फी लो, ऐसा वीडियो बनाओ कि लोग देखते रह जाएं. बस इसी सोच के चलते न जाने कितने लोग अपनी जान गंवा बैठे. पिछले तीन दिनों में लापरवाही की ऐसी 4 घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसमें 8 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी. ये घटनाएं देश के अलग-अलग हिस्सों से सामने आई हैं Lost life in the affair of selfie.

एक-एक कर तालाब में उतरे, गायब हो गए

पहली घटना महाराष्ट्र के चंद्रपुर में घटी. आजतक से जुड़े विकास राजूरकर की एक रिपोर्ट के मुताबिक सेल्फी लेने के चक्कर में चार युवक तालाब में डूब गए. घटना नागभीड तहसील के घोड़ाज़ारी तालाब की है. वरोरा तहसील के 8 युवक बारिश का मजा लेने के लिए घोड़ाज़ारी तालाब के पास गए थे,Lost life in the affair of selfie, इनमें से एक युवक का तालाब किनारे सेल्फी लेते वक्त पैर फिसल गया जिससे वो तालाब में गिर गया. उसे बचाने के लिए उसके 3 दोस्त एक-एक कर तालाब में उतरे, लेकिन वो तीनों भी तालाब में डूब गए. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और आपदा राहत टीम तुरंत मौके पर पहुंची. शवों की तलाश जारी है. मृतकों में धीरज झाड़े (27), मनीष श्रीरामे (26 ), संकेत मोडक (25), चेतन मानदाडे (17) शामिल हैं Lost life in the affair of selfie.

पति-पत्नी बैठे थे, तेज धार बहा ले गई

आजतक से जुड़े पारस दामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक पहली घटना मुंबई में घटी. मुंबई के बांद्रा बीच पर पति-पत्नी अपने दो बच्चों के साथ पिकनिक मनाने गए थे. मुकेश सोनार (35) अपनी पत्नी ज्योति सोनार (32) के साथ फोटो खिंचवाने के लिए बीच के नीचे रखे पत्थर पर जाकर बैठ गए. इस दौरान ही एक बड़ी सी लहर आई और दोनों को खींचकर ले गई. मुकेश ने अपनी पत्नी को बचाने के लिए उनकी साड़ी जोर से पकड़ ली थी, लेकिन उनके हाथ से साड़ी छूट गई और उनकी पत्नी समुद्र में बह गईं. बाद में पुलिस और गोताखोरों की मदद से ज्योति की लाश बरामद की Lost life in the affair of selfie.

नानी की मौत पर आए 2 भाई डूब गए

एक घटना यूपी के इटावा से सामने आई है. यूपी तक से जुड़े अमित तिवारी की एक रिपोर्ट के मुताबिक इटावा में दो लड़के चांद (13 साल) और रेहान (17 साल) नदी में नहाने गए. इस दौरान वह दोनों सेल्फी लेने लगे और वीडियो बनाने लगे. इस दौरान एक का पैर नदी में फिसल गया. उसे बचाने आए दूसरे लड़के का भी पैर नदी में फिसल गया और दोनों नदी में समा गए. दोनों रिश्ते में भाई लगते थे. जानकारी के मुताबिक ये दोनों किशोर अपनी नानी के चालीसवें में आए थे. घटना का पता लगते ही गोताखोर नदी में गए. मगर दोनों में से किसी को भी बचाया नहीं जा सका. कई घंटे बाद प्रशासन ने गोताखोरों की मदद से दोनों के शवों को नदी से बाहर निकाला Lost life in the affair of selfie.

‘तैर लेता हूं’ कह कर कूद गया

कानपुर में भी एक बड़ा हादसा हुआ है. आजतक से जुड़े रंजय सिंह की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां अंश नाम का एक लड़का इंस्टाग्राम पर रील बनाने के चक्कर में पांडू नदी की धारा में बह गया. उसके 4 साथी सामने खड़े होकर सिर्फ चिल्लाते रह गए. बताते हैं कि पांचों लड़के पांडू नदी की धारा के किनारे अपनी रील बनाने गए थे. इसी दौरान अंश ने अपने कपड़े उतारे और नदी की धारा में कूद गया. उसके साथी सक्षम ने बताया कि अंश ने दावा किया कि वह तैरना जानता है. लेकिन नदी में कूदने के बाद उसका पता ही नहीं चला Lost life in the affair of selfie.

Source

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here