0.6 C
London
Saturday, February 24, 2024

यूपी : दूसरे के घर के सामने टहलने पर बुजुर्ग की हत्या , मामूली बहस पर युवक ने मारी गोली (Ghaziabad UP)

- Advertisement -
- Advertisement -

Ghaziabad UP : मृतक रामेश्वर मोहल्ले के एक निवासी मुकेश के घऱ के सामने टहल रहे थे. वे दोनों में बहस हो गई तो मुकेश का बेटा महाराणा बंदूक लेकर आया और रामेश्वर पर गोली चला दी.तो पौराणिक कथाएं बन सकती हैं ये बॉलीवुड के विस्तार का रास्ता

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कथित रूप से घर के बाहर टहलने को लेकर हुई बहस में एक बुजुर्ग की हत्या हो गई. वे आरोप है कि बहस के दौरान घर के मालिक के बेटे ने 57 साल के शख्स को गोली मार दी (Elderly Shot dead in Ghaziabad UP). तो इलाज के दौरान पीड़ित ने दम तोड़ दिया. फिर मामूली बात पर हुई कहासुनी हत्या पर जाकर खत्म हुई. तो आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. पूरा मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

बेटा अंदर से बंदूक ले आया! (Ghaziabad UP)

आजतक से जुड़े तनसीम हैदर की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला इंदरगढ़ी मसूरी इलाके की लीलू कॉलोनी का है.ये मृतक की पहचान 57 साल के रामेश्वर दयाल के तौर पर हुई है. जो शनिवार, 28 जनवरी को रामेश्वर के मोहल्ले में ही वॉक पर निकले थे. वे टहलते हुए वो मुकेश नाम के व्यक्ति के घर के सामने से ही गुजरे. ये आरोप है कि मुकेश ने रामेश्वर के टहलने पर रोका-टोकी की. वे इस पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई.फिर मुकेश की पत्नी गीता ने भी कथित तौर पर बुजुर्ग से लड़ने लगी.

आरोप है कि इस बीच मुकेश का बेटा रोहित उर्फ़ महाराणा घर से पिस्तौल निकाल के ले आया और रामेश्वर को गोली मार दी. गोली रामेश्वर के पेट में लगी. तो उन्हें तुरंत जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया. तो इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई.

भागने की फिराक में था आरोपी

इसके बाद मृतक रामेश्वर दयाल के भाई मोहित गौतम ने मसूरी पुलिस में आरोपियों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई. FIR के आधार पर पुलिस ने मुकेश, गीता और उनके बेटे महाराणा को भी गिरफ्तार कर लिया है. ये खबर है कि आरोपी भागने की कोशिश में (Ghaziabad UP)रेलवे स्टेशन पर चला गया था. लेकिन नाकामयाब रहा. तो पुलिस ने मुखबिरों की मदद से स्टेशन पर ही उसे पकड लिया

ये रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. फिर पूछताछ में पता चला कि रामेश्वर को गोली मारने के बाद रोहित ने पिस्तौल मायापुरम की बगल में ही एक खाली प्लॉट में फेंक दी थी. तो पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हुई वो पिस्तौल भी बरामद भी कर ली है.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here