6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

पप्पू यादव के काफिले का भयानक एक्सिडेंट, कार पलट कर रोड किनारे पहुंच गई, कई नेता घायल हुए

- Advertisement -
- Advertisement -

पप्पू यादव के काफिले का भयानक एक्सिडेंट :जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव सोमवार, 13 फरवरी की देर रात एक भीषण सड़क हादसे में बाल-बाल बचे.तो उनके काफिले की दो गाड़ियां इस हादसे में क्षतिग्रस्त हुई हैं. ये एक्सिडेंट इतना भयानक था कि पप्पू यादव की सुरक्षा में तैनात एक गाड़ी पलटकर रोड किनारे चली गई.और वहीं काफिले में मौजूद एक अन्य गाड़ी के चीथड़े भी उड़ गए. टक्कर तेज होने की वजह से गाड़ी का बोनट पिचक गया. ये रिपोर्टों के मुताबिक हादसे में कई लोगों के घायल होने की जानकारी भी मिली है.

क्या हुआ था?
सोमवार देर रात को पप्पू यादव मुबारकपुर कांड के पीड़ित परिवार से मिलने सारण जिले में पहुंचे थे. तो वहां से लौटते समय रास्ते में ये हादसा हो गया. आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक आरा और बक्सर के बीच में पड़ने वाले ब्रह्मपुर फोरलेन हाइवे पर एक ट्रक ने उनके काफिले की गाड़ियों को ओवरटेक करने की कोशिश भी की. इससे काफिले की गाड़ियों का संतुलन बिगड़ा जिससे वो आपस में टकरा गईं.

पप्पू यादव के काफिले का भयानक एक्सिडेंट पप्पू यादव के साथ कई गाड़ियों का काफिला था. जो उनमें कम से कम दो गाड़ियां हादसे में डैमेज भी हुई हैं. ये बताया गया है कि क्षतिग्रस्त दोनों गाड़ियां स्कॉर्पियो हैं. वे एक काले रंग और दूसरी सफेद. दोनों में पप्पू यादव के समर्थक में थी और सुरक्षाकर्मी भी सवार थे.ये दोनों गाड़ियों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक पलटकर सड़क के किनारे तक चली गई. दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद घायलों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया. तो पप्पू यादव एक अन्य वाहन में थे. हादसे में उनके किसी भी तरह से हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

पप्पू यादव के काफिले का भयानक एक्सिडेंट क्या है क्या है मुबारकपुर कांड ?

पप्पू यादव के काफिले का भयानक एक्सिडेंट ये मामला बिहार के सारण जिले के मांझी प्रखंड का है.वहा के मुबारकपुर इलाके में कथित रूप से स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि विजय यादव की पिटाई से एक युवक की मौत हो गई थी.जो विजय यादव ने तीन लोगों पर उसकी हत्या की कोशिश का आरोप लगाया था. वहीं विजय पर आरोप लगा कि उसने तीनों युवकों की पिटाई की थी. पिटाई से तीनों युवक बुरी तरह घायल हो गए थे. फिर अस्पताल में इलाज के दौरान उनमें से एक की मौत भी हो गई थी.

मृतक का नाम अमितेश सिंह राजपूत बताया गया था. 35 वर्षीय अमितेश सिंह राजपूत की हत्या के मामले में पुलिस ने विजय यादव समेत 5 लोगों पर केस दर्ज कर लिया. हालांकि विजय इस घटना के बाद से ही फरार है. पुलिस ने उसके भाई जतुल को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Resource : https://bit.ly/3K404fI

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here