6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

Merath News : पति को छुड़ाने चौकी पहुंचीं महिलाएं, फिर खुद को पत्नियां बताकर और फिर सड़क को ही बना दिया अखाड़ा

- Advertisement -
- Advertisement -

सार
पति को छुड़ाने चौकी पहुंचीं महिलाएं : पुलिस ने देर शाम किसी मामले में साजिद को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद पहली पत्नी फराह और दूसरी पत्नी निशा ने साजिद को छुड़ाने के लिए चौकी पर पहुंच गई, लेकिन वहा दोनों पत्नियों का आमना-सामना होने से बखेड़ा खड़ा हो गया।

पति को छुड़ाने चौकी पहुंचीं महिलाएं विस्तार से जाने

मेरठ के लिसाड़ी गेट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पति के लिए दो पत्नियां चौकी के बाहर आपस में भिड़ गई। वे दोनों पत्नियों ने चौकी के बाहर जमकर हंगामा किया और आपस में जमकर मारपीट भी की। तो मारपीट के दौरान पुलिस ने दोनों को अलग कराकर शांत कराया।

ये मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के पिलोखड़ी पुलिस चौकी के बाहर का है।लोगों ने जिसका वीडियो बनाया लिया। वे साजिद नाम के युवक ने दो शादियां कर रखी हैं। तो पुलिस ने देर शाम किसी मामले में साजिद को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद पहली पत्नी फराह होगयी और दूसरी पत्नी निशा साजिद को छुड़ाने के लिए चौकी पर पहुंच गई, लेकिन वे दोनों पत्नियों का आमना-सामना होने से बखेड़ा खड़ा हो गया। फिर दोनों पत्नियां आपस में मारपीट करने पर भी उतारू हो गईं।

बताया जा रहा है कि दूसरी पत्नी निशा का मोबाइल पति ने पहली पत्नी फराह को दे दिया था, तो फराह ने जैसे ही निशा का मोबाइल दिखाया तो दोनों पक्षों में जमकर मारपीट होने लगी। जिसका एक वीडियो मोबाइल में कैद भी हो गया। वहीं मारपीट के दौरान पुलिस ने दोनों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

पुलिस ने बताया कि चरस बेचने के मामले में साजिद को गिरफ्तार किया था। वे दोनों पत्नियां साजिद को छुड़ाने के लिए चौकी पर आई थीं। जिसके बाद दोनों में मारपीट हुई। फिलहाल पुलिस तो आरोपी साजिद के खिलाफ ही कानूनी कार्यवाही कर रही है।

Resource :https://bit.ly/3DNOykG

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here