9.6 C
London
Monday, April 15, 2024

Maharaj-ganj News : पिता के हत्यारोपी दोनों बेटे गिरफ्तार कर लिया चालान कर दिया गया

- Advertisement -
- Advertisement -

Maharaj-ganj News :सौतेली मां को चाबी देने के दौरान हुई थी नोकझोंक

Maharaj-ganj News:सिंदुरिया। क्षेत्र के कसमरिया गांव के रहने वाले इसराइल (55) की बुधवार को कुल्हाड़ी और रॉड से वारकर हत्या कर दी गई। तो आरोपी दोनों बेटों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया और भी चालान कर दिया। वे दोनों बेटे पिता के दूसरी शादी करने से नाराज थे। तो सौतेली मां को चाबी देने को लेकर हुए विवाद के बाद मामला बढ़ा तो दोनों भाई आक्रोशित हो गए थे।

Maharaj-ganj News :सौतेली मां को चाबी देने के दौरान हुई थी नोकझोंक

घटना के बाद से पुलिस टीम हत्यारोपी दोनों भाइयों की तलाश में जुटी थी। वे रात में संभावित ठिकानों पर पुलिस ने दबिश दी। वे दोनों बेटों रफीक एवं सलीम को गिरफ्तार कर लिए तो पुलिस ने पूछताछ की। इन्होंने पुलिस को बताया कि शुरुआत में ही पिता इसराइल को शादी करने से मना किया गया। लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी। शादी करने के बाद घर में सौतेली मां का दखल बढ़ा तो छोटी-छोटी बात पर अक्सर नोकझोंक होती थी। वे प्रत्येक दिन के नोकझोंक से मन भर गया था। तो पिता को मारने का कोई इरादा नहीं था लेकिन गुस्से में कुछ सूझा नहीं।

इस संबंध में थानाध्यक्ष नासिर हुसैन ने बताया कि हत्यारोपी दोनों बेटों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया। वे घटना के बाद से ही तेजी से जांच-पड़ताल की गई। वे दोनों अपने पिता के दूसरी शादी करने से नाराज थे।

Resource : https://bit.ly/3XmemLY

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here