9.6 C
London
Monday, April 15, 2024

Rahul Gandhi : के पास दिल्ली पुलिस में एक लिस्ट भेजी है, और जानते हैं लिस्ट में क्या लिखा है?

- Advertisement -
- Advertisement -

Rahul Gandhi :दिल्ली के पुलिस ने राहुल गांधी को नोटिस भी भेजा है. और राहुल गांधी महिलाओं का यौन उत्पीड़न भी हो रहा है. उन्होंने ये बात श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी कही थी. इस पर पुलिस ने राहुल से पीड़ित महिलाओं की जानकारी मांगी होती है. वहीं पुलिस के इस नोटिस पर कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट पर किया है . और कानून के अनुसार सही समय पर जवाब देंगे.

नोटिस में क्या है?

Rahul Gandhi : इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यौन उत्पीड़न वाली बात को संज्ञान में लिया और राहुल गांधी के खिलाफ नोटिस भी जारी किया. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का कहना होता है कि राहुल गांधी पुलिस को उन पीड़ित महिलाओं की जानकारी भी दें, जो उनके पास अपनी शिकायत भी लेकर आईं थीं. और पुलिस महिलाओं की मदद भी कर पाए और उन्हें सुरक्षा मुहैया करवा पाए.

कांग्रेस ने क्या कहा?

इस मामले पर कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरों और वीडियो ट्वीट भी करती है .

images 9
google image

Rahul Gandhi :“अडानी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस रिश्ते पर श्री राहुल गांधी के सवालों से बौखलाई गए और सरकार पुलिस के पीछे छिप रही है. भारत जोड़ो यात्रा के 45 दिन बाद राहुल गांधी को दिल्ली पुलिस ने नोटिस दिया है, जिसमें उन महिलाओं की जानकारी मांगी भी गई है जो उनसे मिली थीं और खुद के साथ हुए उत्पीड़न के बारे में बताया था.”

इसी कड़ी में अगले ट्वीट में कांग्रेस ने लिखा,

Rahul Gandhi :“हम इस नोटिस को कानून के अनुसार उचित समय पर जवाब भी देंगे. यह नोटिस इस बात का सबूत भी होता है कि सरकार भी घबराई हुई है. यह नोटिस लोकतंत्र, महिला सशक्तिकरण, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और विपक्ष की भूमिका को कमजोर करने का नवीनतम प्रयास भी होता है. और तस्वीरें गवाह होती हैं और तानाशाह डरा हुआ है.”

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने राहुल गांधी को सवालों की एक लिस्ट भेजी होती है. जिनके जवाब मांगे गए होते हैं.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here