8.2 C
London
Monday, April 15, 2024

Samsung Galaxy S23 सीरीज लॉन्च: कैमरा और प्रोसेसर भी दोनों शानदार-जबरदस्त-जिंदाबाद

- Advertisement -
- Advertisement -

Samsung Galaxy S23 : अब तक के सबसे शानदार जबरदस्त जिंदाबाद कैमरे से फ़ोटो भी क्लिक करने के लिए तैयार हो जाता है . क्योंकि सैमसंग ने गैलेक्सी एस23 (Samsung Galaxy S23) सीरीज लॉन्च कर दी है. इस सीरीज में कंपनी ने तीन हैन्ड्सेट लॉन्च किये हैं. कंपनी के अब तक के सबसे ताकतवर फोन में 200 मेगापिक्सल का फ्लैग्शिप कैमरा भी होता है , बड़ी बैटरी और लेटेस्ट प्रोसेसर भी मिलता है. इसके साथ तमाम जरूरी फीचर्स भी आपको मिलेंगे. चलिए जानते हैं कि आखिर भारत में कब से इनकी बुकिंग भी स्टार्ट होगी और कीमत भी क्या रहेगी.

साउथ कोरियन दिग्गज कंपनी ने कल यानी 1 फरवरी की रात Samsung Galaxy Unpacked इवेंट में अपने तीन नए मॉडल पर से पर्दा भी उठाया. इस सीरीज में कंपनी ने तीन स्मार्टफोन- Samsung Galaxy S23, Galaxy S23+ और Galaxy S23 Ultra बाजार में उतारे होते हैं. तीनों ही फोन फ्लैगशिप Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ भी आते हैं. लेकिन इवेंट में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी अल्ट्रा सीरीज ने. गैलेक्सी अल्ट्रा सीरीज 200 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर से लैस होता है. कंपनी ने अल्ट्रा सीरीज को चार कॉन्फिग्रेशन और गैलेक्सी S23 को तीन और गैलेक्सी S23+ को दो-दो कॉन्फिग्रेशन में पेश भी किया है.

download 17
google image

Samsung Galaxy S23 Ultra में क्या होता है खास?

200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा जिसमें वाइड एंगल लेंस होता है. इसके साथ 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 10 मेगापिक्सल में दो टेलीफोटो लेंस भी मिलते हैं. सेल्फ़ी और वीडियो कॉल के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रन्ट कैमरा भी लगा होता है. फोन में 6.8 इंच का QHD+ Edge वाला Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले दिया होता है, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ भी आता है. हैंडसेट्स एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड सैमसंग One UI 5.0 पर काम भी करता है. 5000 mAh की बैटरी जो 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट भी करती है. फोन में वायरलैस चार्जिंग और S-Pen का भी प्रबंध होता है.

Resource : https://bit.ly/3HPBGNj

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here