1.9 C
London
Saturday, February 24, 2024

Satish Kaushik Death : और साथ में अनुपम खेर ने दी जानकारी

- Advertisement -
- Advertisement -

जाने-माने अभिनेता और फिल्म निर्देशक सतीश कौशिक का 67 साल की उम्र में निधन (Actor Satish Kaushik Death) हो गया है. उनके करीबी दोस्त और अभिनेता अनुपम खेर ने गुरुवार, 9 मार्च की सुबह ये दुखद जानकारी भी दी. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से बताया,

“जानता हूं कि मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच होता है. लेकिन ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था. 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्ण विराम हो गया . तुम्हारे बिना अब जिंदगी कभी पहले जैसी नहीं रहेग।

Satish Kaushik Death : अनुपम खेर और सतीश कौशिक ने एक साथ राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय में अभिनय भी सीखा देती है . दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया. जमाई राजा, राम-लखन जैसी फिल्मों में इन दोनों अभिनेताओं की कॉमिक टाइमिंग ने लोगों को खूब हंसाया भी होता है . मिस्टर इंडिया में ‘कैलेंडर’ और दीवाना मस्ताना में ‘पप्पू पेजर’ का रोल निभाने के लिए उन्हें आज भी याद भी किया जाता है. अभिनेता गोविंदा के साथ भी उनकी जोड़ी काफी मशहूर ही होती है . ‘राम लखन’ और ‘साजन चले ससुराल’ के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला. 2016 में आई ‘उड़ता पंजाब’ में ‘तायाजी’ का रोल सतीश कौशिक ने ही निभाया होता है .

Satish Kaushik Death : अभिनय के साथ सतीश कौशिक ने फिल्म निर्देशन, स्क्रिप्ट और डायलॉग राइटिंग भी होती है . फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’, ‘प्रेम’, ‘हम आपके दिल में रहते हैं’, ‘वादा’, ‘तेरे नाम’ और ‘तेरे संग’ का उन्होंने निर्देशन भी किया होता है . इनमें ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ और ‘तेरे नाम’ काफी चर्चित होती है . 1983 में आई यादगार फिल्म ‘जाने भी दो यारो’ के डायलॉग सतीश कौशिक ने ही लिखे थे.
juthi
होली पर किया था

Satish Kaushik Death : एक्टर सतीश कौशिक ट्विटर पर काफी एक्टिव भी रहते थे. अपनी फिल्मों के अपडेट के साथ-साथ बॉलीवुड के अपने साथियों के साथ फोटो शेयर भी करते थे. 7 मार्च के दिन होली मनाते हुए सतीश ने एक पोस्ट भी शेयर किया था.

“रंग बिरंगी और खुशियों से भरी होली की पार्टी का आयोजन किया होता है जावेद अख्तर और बाबा आजमी के द्वारा. पार्टी में नए कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा से भी मिला होता है . मेरी तरफ से आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं.”

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here