9.6 C
London
Monday, April 15, 2024

पुलिसवाला ने स्टेशन पर सो रहे शख्स को जूते से कुचलने लगा, लोग बोले- “महोदय इंसानियत..”

- Advertisement -
- Advertisement -

पुलिसवाला ने स्टेशन : उत्तर प्रदेश पुलिस. अपराधियों से लड़ती पुलिस. माफियाओं से लड़ती पुलिस. गुंडों और चोरों ने निपटती पुलिस. कभी रोड पर, तो कभी थाने में. यूपी पुलिस (Uttar Pradesh Police) कभी-कभी रेलवे स्टेशन पर भी दिख जाती है. डंडा चलाते हुए. भीड़ भगाते हुए. कानून व्यवस्था कायम करते हुए. लोगों को जूतों से कुचलते हुए! जी. हमने सही लिखा है. यूपी पुलिस का एक वीडियो वायरल है. वीडियो उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura Railway Station viral video) का बताया जा रहा है. वीडियो में एक पुलिसकर्मी स्टेशन के बाहर लेटे एक शख्स को लात से कुचल रहा है.
सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मथुरा रेलवे स्टेशन का एक वीडियो वायरल है. वीडियो कुल 24 सेकेंड का है. वीडियो डालने वाले शख्स का नाम सत्य प्रकाश भारती है. वीडियो शुरू होते ही स्टेशन पर ट्रेन आने की सूचना सुनाई देती है. कुछ दिखाई भी देता है. लोग लेटे हैं. कुछ बैठे भी हैं. दो पुलिसकर्मी लेटे हुए एक व्यक्त के पास आते हैं. चेहरे पर टॉर्च मारते हैं. उसे पैर से कुचलते हैं. लात मारते हैं. पहले आप ये वीडियो देखिए.

पुलिसवाला ने स्टेशन उत्तर प्रदेश पुलिस. अपराधियों से लड़ती पुलिस पुलिसवाला ने स्टेशन

पुलिसवाला ने स्टेशन : वीडियो देखकर शायद आपकी संवेदनाएं हिल गई होंगी. लेकिन शायद जूतों से कुचलते और लात मारते पुलिसकर्मियों पर कोई फर्क नहीं पड़ा. उन्हें शायद ये अहसास नहीं हुआ होगा कि वो लोगों की सेवा करने के लिए हैं, न कि उन्हें सताने या कुचलने के लिए.

पुलिसवाला ने स्टेशन : बताया जा रहा है सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 9 मार्च का है. वीडियो में दिख रहे दो सिपाही जीआरपी के हैं. दोनों का नाम परमिंदर और विजय है. एक महिला द्वारा शिकायत की गई थी कि एक व्यक्ति नशे में स्टेशन पर उल्टियां कर रहा है. जिसके बाद दोनों सिपाही वहां पहुंचे. लेटे हुए व्यक्ति के साथ बुरा बर्ताव किया. जिसके बाद वीडिया वायरल हो गया. मामले की जांच चल रही है. लेकिन कार्रवाई होने की बात सामने नहीं आई है.

पुलिसवाला ने स्टेशन : वहीं, रेलवे की ओर से मामले की जांच की बात कही गई है. रेलवे सेवा ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में कहा गया,

Resource : https://bit.ly/3Kjba04

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here