6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

Maharaj-ganj News in Hindi : पड़ोसी के घर में घुसे युवक ने वृद्धा को गला दबाकर मार ही डाला

- Advertisement -
- Advertisement -

फरेंदा (महराजगंज)। दो बहुओं के साथ रह रही वृद्धा की घर में घुसे पड़ोसी युवक ने गला दबाकर हत्या कर दी। घटना बुधवार शाम को पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के गांव कवलदह में हुई। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी को एक बहू के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बहू का आरोप है कि वह चोरी की नीयत से ही घर में घुसा था।

कवलदह निवासी कवलपाती देवी (70) के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा रामसुमेर मुंबई में और छोटा राजेश्वर सूरत में रहकर मजदूरी करते हैं। कवलपाती गांव के बाहर अपने घर में बहुओं और पोतों के साथ रहती हैं। शाम करीब पांच बजे वह घर में सो रही थीं। बहुएं अपने-अपने कमरों में थीं। तभी एक बहू को खटपट की आवाज आई। बाहर निकलकर देखा तो पड़ोसी युवक मुकेश चौधरी उनका गला दबा रहा था। इस पर उन्होंने शोर मचाया।

आरोपी युवक दीवार फांदकर भागने लगा तभी महिला का शोर सुनकर अन्य पड़ोसी आ गए और आरोपी काे दौ़ड़ाकर पकड़ लिया। सूचना पर पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक की बहू की तहरीर पर आरोपी मुकेश चौधरी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटनास्थल पर कोई हथियार नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Maharaj-ganj News in Hindi : नशे में धुत था आरोपी

वृद्धा की हत्या के आरोप में पकड़ा गया युवक मुकेश नशे की हालत में मिला। पड़ोसियों ने बताया कि उसे नशे की लत है। पुलिस की तलाशी में उसके पास से 5500 रुपये भी मिले। तो उसकी मेडिकल जांच भी कराई जा रही है।

Resource” https://bit.ly/3FumELr

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here