6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

UP: के देवरिया जिले में जमीन के विवाद में खूनी संघर्ष, युवक को मारी गोली, दोनों पक्षों में हुवा तनाव

- Advertisement -
- Advertisement -

सार

UP: के देवरिया जिले में जमीन में जमीन विवाद में खूनी संघर्ष हो गया। तो एक गुट ने दूसरे गुट के युवक को मारपीट के बाद गोली भी मार दी। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती भी कराया। फिर पुलिस भी जांच में जुटी है।

विस्तार से जाने

UP: के देवरिया जिले उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की सदर कोतवाली इलाके में विवादित जमीन पर भूसी रखने से नाराज लोगों ने गुरुवार को एक युवक को गोली भी मार दी। पेट में गोली लगने से उसे गंभीर हालत में जिला के अस्पताल में भर्ती भी कराया गया। जहां डॉक्टरों के हालत नाजुक देखकर गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज भी रेफर कर दिया।

घटना के बाद से गांव में दो पक्षों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। ये जानकारी पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन भी शुरू कर दी है।तो सदर कोतवाली के पिपरा चंद्रभान गांव के बहेलिया टोला निवासी अनिल यादव और जगनारायण यादव के बिच में ये जमीनी विवाद है।

न्यायालय में मामला विचारधाराधीन में होने चलते दोनों पक्षों को यथास्थिति बनाएं रखने का निर्देश भी है।ये बृहस्पतिवार सुबह अनिल यादव का बेटा अरविंद यादव (26) धान की कुटाई कराने के बाद विवादित जमीन पर भूंसी रख रहा था। तो इसको लेकर जगनारायण के परिवार के लोगों से अरविंद की कहासुनी होने लगी।

UP: के देवरिया जिले देखते ही देखते दोनों ओर से लाठी -डंडे भी चलने लगे। तो इसी बीच आरोपी पक्ष के एक युवक ने अरविंद को तमंचे से गोली मार दी। गोली पेट में लगने के चलते ही पीड़ित घायल हो गया। तो यह देख आरोपी पक्ष मौके से फरार हो गया। फिर ग्रामीणों के सहयोग से परिजन घायल युवक को लेकर जिला अस्पतालमें जा पहुंचे, तो जहां स्थिति गंभीर देख डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज भी रेफर कर दिया।

UP: के देवरिया जिले अरविंद की दिसंबर महीने में ही शादी हुई थी। तो गोलीकांड के बाद परिवार के लोग जहां बदहवास हैं, वहीं गांव में दो पक्षों में तनाव की भी स्थिति है। इसको देखते हुए पुलिस की तैनाती की गई है। कोतवाल कपिलदेव चौधरी ने बताया कि जमीन विवाद में गोली लगने की शिकायत भी मिली है। तो आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की पूरी जांच भी की जा रही है।

Resource : https://bit.ly/3wCBuL8

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here