9.6 C
London
Monday, April 15, 2024

VIDEO: रेलवे ट्रैक पर बैठकर प्री वेडिंग शूट करवा रहे थे, Pre Wedding Shoot

- Advertisement -
- Advertisement -

प्री वेडिंग शूट : का इतना क्रेज बढ़ गया है कि कपल अब जान जोखिम में डालने को भी तैयार होते हैं. मध्य प्रदेश के ग्वालियर का एक वीडियो सामने आया है. इसमें एक ट्रैफिक DSP रेलवे ट्रैक पर फोटोशूट कर रहे लोगों को जमकर लताड़ लगा रहा है (Railway Track Pre Wedding Shoot Viral Video MP). DSP ने इन लोगों को रंगे हाथों पकड़ा और खूब डांट भी लगाई. इसके बाद कपल और फोटो-वीडियो बनाने वाले लोग वहां से भाग निकले.

प्री वेडिंग शूट : आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक पर प्री वेडिंग शूट कर रहे थे. वे लोग खुद की और कैमरामैन की भी जान जोखिम में डालकर फोटो और वीडियो बना रहे थे. उनके रेल की पटरी पर बैठे-बैठे जब यह शूट चल रहा था, तभी ट्रैफिक पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी DSP नरेश कुमार अन्नोठिया वहां से गुजर रहे थे. उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी और उनके पास पहुंच गए. नरेश कुमार ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें ट्रैफिक पुलिस अधिकारी कह रहे हैं,

1676339816967 pre wedding mp 1
google image

पागल हो क्या पागल, दिमाग से पैदल हो बिल्कुल क्या. ये कौन सा वीडियो बनाने का शौक चढ़ रहा है यहां. बीच पटरी पर लेट कर वीडियो बना रहे हो. अभी ट्रेन निकल जाएगी पता भी नहीं चलेगा चिथड़े उड़ जाएंगे.और जबरदस्ती में मजाक बना रखा है .

वो आगे डांटते हुए कहते हैं,

पढ़े लिखे लोग हो कि पागल हो दिमाग से. यहां पटरी पर लेट कर वीडियो बना रहो हो आप लोग. ये डेंजर जोन है. समझ नहीं आता आप लोगों को. हटिए यहां से, नहीं तो पुलिस बुलाकर बंद कराऊंगा अभी.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here