6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

अमीषा पटेल होंगी अरेस्ट ? और ढाई करोड़ भी ‘ठगी’ ये मामला क्या होता है?

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल पर ठगी का आरोप लगा है. ठगी भी ढाई करोड़ रुपए की. एक्ट्रेस के खिलाफ रांची के एक कोर्ट ने वारंट जारी किया है(Court issues warrant against Ameesha Patel). रांची के रहने वाले एक शख्स अजय कुमार सिंह ने उनपर चेक बाउंस, धोखाधड़ी और धमकी का आरोप लगाया है. अजय ने कुछ समय पहले ये मामला अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल के खिलाफ दर्ज कराया था.

आजतक से जुड़े सत्यजीत कुमार की एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय कुमार सिंह रांची के अरगोड़ा इलाके के रहने वाले हैं. अजय कुमार सिंह पेशे से झारखंड के फिल्म निर्माता हैं. उन्होंने 17 नवंबर, 2018 को रांची के सीजेएम कोर्ट में केस दाखिल किया था. आरोप लगाया था कि अमीषा पटेल ने फिल्म ‘देसी मैजिक’ बनाने के नाम पर उनसे ढाई करोड़ रुपए लिए थे. अजय कुमार के मुताबिक, अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर ने कहा था कि फिल्म पूरी होने के बाद वे पैसा ब्याज समेत लौटा देंगे. ‘देसी मैजिक’ की शूटिंग 2013 में शुरू हुई थी. हालांकि अभी तक फिल्म रिलीज नहीं हुई. जब फिल्म निर्माता ने अमीषा पटेल से अपने पैसे मांगे, तो उन्होंने नहीं लौटाए.

google image

कोर्ट बुला रहा, अमीषा नहीं पहुंच रहीं और ढाई करोड़ भी ‘ठगी’ ये मामला क्या होता है?

अजय कुमार का ये भी कहना है कि काफी टालमटोल करने के बाद अक्टूबर 2018 में अमीषा ने उन्हें ढाई करोड़ और 50 लाख रुपए के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए. इसके बाद ही अजय सिंह रांची सिविल कोर्ट पहुंचे. कोर्ट ने अमीषा के खिलाफ कई बार समन जारी किया. लेकिन वो कभी कोर्ट में हाजिर नहीं हुईं. न ही अपने वकील को भेजा. ऐसे में अमीषा पटेल के खिलाफ दर्ज मामले में अब वारंट जारी हुआ है. अगली सुनवाई 15 अप्रैल को होगी.

इस समय अमीषा पटेल फिल्म ‘गदर 2’ की तैयारी में व्यस्त हैं. फिल्म में एक्ट्रेस, सनी देओल के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस समय फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन और एडिंग स्टेज पर है. ‘गदर 2’ के इस साल जून में रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है.

Resource : https://bit.ly/40O1i4t

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here