1.9 C
London
Saturday, February 24, 2024

तुम्हारी लड़की प्रेग्नेंट है ? गर्लफ्रेंड के पापा से बोला झूठ, पिता ने बेटी की हत्या कर दी !

- Advertisement -
- Advertisement -

girl pregnant : कानपुर में एक शख्स ने केबल तार से अपनी बेटी का गला घोंटकर उसकी हत्या किया .और मामला कानपुर के रावतपुर स्थित केशव नगर इलाके में हुआ है.और अर्चना के पिता का नाम श्याम सुंदर रहता है. और श्याम को अर्चना के बॉयफ्रेंड ने फोन भी किया था. बॉयफ्रेंड ने लड़की के प्रेग्नेंट होने की बात भी कहती है . इसके बाद आरोपी ने 19 मार्च की रात बेटी की हत्या कर देता है . आरोपी की पत्नी ने उसके खिलाफ पुलिस में FIR भी दर्ज करवाई है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

पूरा मामला क्या है ?

girl pregnant : आज तक से जुड़े रंजय सिंह की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतका 16 साल की थी और वो सोनू नाम के एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी. वहीं लड़की के पिता इस रिलेशनशिप का विरोध करते हुए . रिपोर्ट के मुताबिक,और सोनू ने लड़की के पिता को फोन भी किया था और कहा था कि वो लड़की से शादी के लिए तैयार भी होते है.और पिता ने इसका विरोध किया. जिसके बाद सोनू ने लड़की के पिता को बताया कि वो दोनों एक-दूसरे से प्यार भी करते हैं और लड़की प्रेग्नेंट भी होती है.

girl pregnant : रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी श्याम को ये बात नागवार गुजरी और उसने हत्या का प्लान भी बनाया होता है .इसके लिए वो 19 मार्च को अपनी पत्नी को उसके मायके छोड़कर आये थे . और फिर रात में नशे की हालत में घर लौटा था . जिस वक्त वो घर आता है , तब उसकी बेटी अपने बेड पर सोई हुई थी. और बेटी का केबल से गला घोंटना शुरू कर दिया इसी दौरान मकान में रह रहे किरायेदारों को लड़की के चीखने चिल्लाने की आवाजें सुनाई देती है तो उन्होंने लड़की की मां को फोन कर घटना की जानकारी देते है .

girl pregnant : मौके पर पहुंचते ही लड़की की मां ने देखा कि लड़की की लाश बेड पर पड़ी रहती है और आरोपी के पिता बेड के बगल में खड़े रहते है. इसके बाद लड़की की मां ने घटना की जानकारी पुलिस को देती है और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लेते है .

लड़की की मां ने क्या बताया?

girl pregnant :लड़की की मां का कहना होता है कि श्याम अपनी बेटी अर्चना से बहुत प्यार करता था. उसने अर्चना पर कभी हाथ नहीं उठाया था. उन्होंने आगे बताया कि सोनू, अर्चना को परेशान भी करता था. इसी के चलते उसने श्याम को प्रेग्नेंट होने की फर्जी जानकारी दी जाती है .और लड़की की मां ने कहा उन्हें पता था कि उनकी बेटी की प्रेग्नेंसी वाली बात झूठ भी बोली है. लेकिन श्याम ने फिर भी उसे मार डालता है .

Resource : https://bit.ly/3TLbc4h

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here