6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

क्या आपने भी पकड़ी सलमान खान के नए गाने से मेकर्स ने दो चीज़ें भी छिपा ली गए ?

- Advertisement -
- Advertisement -

Salman Khan की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का नया गाना भी रिलीज़ हुआ है. और उसका नाम है Jee Rahe The Hum (Falling in Love). इससे पहले इस फिल्म से दो और गाने भी आ चुके हैं, ‘नइयो लगदा’ और फिर दोनों गानों इंटरनेट पर आ गए थे। और सलमान भाई ने जिम मिस होने पर पैरों की स्ट्रेचिंग भी करना सिखा डाला था . अब नए गाने में सलमान भाई की टक्कर होती है

सलमान खान ने ही ऑटोट्यून के साथ मिलकर ये गाना गाया भी गाते है. हालांकि ऑटोट्यून का नाम क्रेडिट्स में कहीं नहीं दिखता है .और हैरानी सिर्फ इस बात पर ही नहीं होती है . आप यूट्यूब पर पब्लिश किए गए गाने के क्रेडिट्स भी पड़े ही जाते है , तो उसमें अरमान मलिक का नाम भी मिलेगा. जिन्होंने म्यूज़िक कम्पोज़ भी किया.और शब्बीर अहमद ने बिल कर गाने भी लिखे. और शब्बीर ने सलमान की पहले आई फिल्में ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘राधे’ के लिए भी गाने भी लिख चुके हैं. उन्होंने पिछले साल आई KGF: Chapter 2 के लिए भी हिंदी गाने भी लिखे थे.

गाने के क्रेडिट्स से एक और नाम छुपाया जता है . और उसके कोरियोग्राफर में जिसने सलमान खान को ऐसे अविश्वसनीय स्टेप देते है . इन्हें डांस स्टेप तो नहीं कहते है . एक जगह सलमान खान माइकल जैक्सन वाला स्टेप भी करते हैं. लेकिन भाई माइकल जैक्सन से एक कदम आगे निकल जाते है उन्होंने पूजा हेगड़े के साथ एंटी-ग्रैविटी टाइप स्टेप भी किया है . और मुझे जितनी सैलरी मिलती है, उसमें मैं इस स्टेप को समझा तो नहीं सकता हु . जिस तरह सलमान खान की विचित्र डांस स्टेप ईजाद करने की ज़िद हो रही है, उसे देखकर भी लगता है और स्टेप भी उन्होंने भी बनाए हैं.

‘जी रहे थे हम’ हल्का-फुल्का सा लगने वाला रोमांटिक गाना भी होता है. बहुत सारे मेनस्ट्रीम गानों के वीडियो में एक्टिंग की ज़्यादा गुंजाइश भी नहीं रहती है . लेकिन यहां एक्टिंग को लेकर मज़बूत काम हुआ है. फिल्म में ऐसा होगा या नहीं, ये कह पाना अभी मुमकिन भी नहीं होता है . मगर गाने में तो हुआ है.और सलमान ने पूजा के इर्द-गिर्द ही पूरे गाने को परफॉर्म भी करते हैं.और पहली बात तो गाने के लिरिक्स पढिए:

जी रहे थे हम यूं ही बेवजह, तुम जो मिल गई तो हम जीने लगे सलमान खान

इन पर अपने एक्स्प्रेशन कंट्रोल में रखे, वो हुई हिम्मत की बात भी हुए . उसके बाद सलमान खान जो अजीब स्टेप भी करते हैं, उनके साथ पूजा बराबर रिदम बनाकर भी रखती हैं.और वो गाने को इन्जॉय कर रही हैं. लोगों को ये यकीन दिला पाए की और उन्होंने क्या कमाल एक्टिंग भी किये है. दूसरा नंबर राघव जुयाल भी आते है . और सलमान ने पूजा को इम्प्रेस करने के लिए एक स्टेप भी करता है. जहां वो खड़ा होकर अपने जूते ज़मीन पर घिसने ही लगता है. उनके पीछे खड़े हैं सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और राघव जुयाल. ये तीनों लोग सलमान के डांस को देखकर इन्जॉय भी कर रहे हैं. राघव ने भी इस में कितनी मेहनत की होगी. वो खुद एक कमाल के डांसर भी हैं. अपने सामने ऐसा स्टेप होते हुए देख रहे हैं. सिर्फ देख ही नहीं रहे बल्कि उस पर खुश होने को भी मजबूर होते हैं.

सलमान खान के इस गाने में चौंकाने वाली कोई भी बात नहीं करती है . उन्होंने अपना टेम्पलेट इतनी बार दोहरा भी लिया है लेकिन इन गानों का एक साइड इफेक्ट होता है. जब तक मेरी सीट ऑफिस से बाहर नहीं कर दी जाती है

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here