6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

पाकिस्तानी सांसद बिफर पड़े और माहिर खान ने बयान दिया मैं ( Pathan ) के साथ हूं ?

- Advertisement -
- Advertisement -

माहिर खान ने बयान दिया : पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan को ट्रोल भी किया जा रहा है. उनका एक बयान होता है . जहां उन्होंने कहा कि वो पठान के साथ हैं. क्या माहिर कराची के एक इवेंट में भी पहुंची थीं. राइटर अनवर मकसूद उस इवेंट के होस्ट में होते थे. उन्होंने माहिरा से सवाल भी करते है कि पाकिस्तान में 2-3 सियासी जमातें भी चल रही हैं. तो आप किसकी तरफ से हैं? माहिरा ने पहले तो कुछ सेकंड्स तक इस सवाल का जवाब भी नहीं दिया. फिर उन्होंने कहा कि मैं पठान की तरफ से हूं.

माहिर खान ने बयान दिया : यहां ‘पठान’ से दो जवाब निकलते हैं. पहला तो शाहरुख और उनकी फिल्म ‘पठान’. माहिरा ने अपनी इकलौती भारतीय फिल्म ‘रईस’ भी शाहरुख खान के साथ में की थी . कई मीडिया संस्थानों ने तो ये तक छापा कि माहिरा शाहरुख को सपोर्ट कर रही हैं. दूसरा आते हैं पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने उनके खिलाफ विरोध भी चल रहा है. पुलिस ने गिरफ्तार करने की कोशिश की 21 मार्च को पाकिस्तानी कोर्ट ने उन्हें आतंकवाद के दो मामलों में जमानत भी दी है.

खैर लोगों को ये क्लेरिटी नहीं मिली कि माहिरा कौन से ‘पठान’ को सपोर्ट करने की बात कर रही थीं. शाहरुख खान या पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और माहिरा ने जो भी जवाब दिया, उसे स्ट्रॉन्ग रिएक्शन भी मिला. उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. पाकिस्तान के सांसद अफनान उल्लाह खान ने उन्हें लेकर अच्छी बातें भी ट्वीट किया,

माहिरा को मेंटल प्रॉब्लम होता हैं और अनवर मकसूद नशे में होता हैं. ये दोनों बेशर्म लोग रहते हैं. माहिरा के चरित्र पर तो किताबें लिखी जा सकती हैं. ये पैसों के लिए इंडियन एक्टर्स की चापलूसी भी करती है.

माहिर खान ने बयान दिया : अफनान उल्लाह की बात को कुछ लोगों से समर्थन भले ही मिला रहता है . लेकिन उन्होंने लोगों के सामने आकर कॉल आउट भी किया होता है . और फरहान सईद एक पाकिस्तानी एक्टर और सिंगर भी होता हैं. उन्होंने अफनान के ट्वीट के जवाब में लिखा होता है ,

माहिर खान ने बयान दिया : इस मानसिकता की वजह से पाकिस्तान विकसित नहीं हो पा रहे है . जब कोई अपना ओपीनियन या पॉलिटिकल प्रेफ्रेन्स भी देता है, तो ये लोग ऐसे पेश ही आते हैं. ज़ुबान जाहिलों वाली सांसद होती है ?

माहिर खान ने बयान दिया : फरवरी 2022 में अनवर मकसूद लिटरेचर फेस्टिवल में शामिल भी हुए थे. वहां उन्होंने शाहरुख खान की ‘पठान’ और इमरान खान में तुलना भी करते है . और हिंदुस्तान में पठान रिकॉर्ड तोड़ भी रहा है. वहीं पाकिस्तान में पठान के खिलाफ लगातार FIR दर्ज भी हो रही हैं.

Resource : https://bit.ly/3FFuMbZ

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here