9.6 C
London
Monday, April 15, 2024

सिद्धार्थ मल्होत्रा : आलिया भट्ट और ऐश्वर्या राय से किसी ने भी सीधी बात नहीं की थी ?

- Advertisement -
- Advertisement -

सिद्धार्थ मल्होत्रा : इन दिनों Aishwarya Rai Bachchan का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें ऐश्वर्या बता रही हैं कि Alia Bhatt के करियर में Karan Johar ने उनकी मदद कीभी करते है. इसलिए उन्हें अपना टैलेंट दिखाने के अच्छे और रेगुलर मौके भी मिल रहे हैं. जब से वीडियो इंटरनेट पर आया है, आलिया भट्ट बौखला से जाती हैं. वो ऐश्वर्या के बयान पर अभिषेक बच्चन को ट्रोल भी कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि मौके तो अभिषेक को भी मिले थे. उसका क्या जस्टिफिकेशन होता है!

ये जो वीडियो वायरल हो रहा है ये ‘फन्ने खान’ फिल्म के प्रमोशन होता है. बॉलीवुड हंगामा नाम के एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ इंटरव्यू भी चल रहा था. यहां बेसिकली ऐश्वर्या नेपोटिज़्म और उसकी वजह से आलिया को मिले मौके पर अपनी राय भी रख रही हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा :”ये मैं उनसे (आलिया से) भी कह चुकी हूं. ‘ये तुम्हारे लिए कमाल की चीज़ होती है’. जिस तरह का सपोर्ट के करण (जौहर) ने शुरू से उन्हें दिया है, उस तरह का सपोर्ट अपने साथ होना बहुत कंफर्टेबल भी होता है. क्योंकि तब आपके लिए चीज़ें आसान हो जाती हैं. ये सुनकर (आलिया ने) मुस्कुरा भी दिया. एक एक्टर के तौर पर ये कितनी बढ़िया बात होती है . मगर पॉज़िटिव बात ये होती है कि वो अच्छा काम भी कर रही हैं.

aishwarya rai bachchan take a dig on alia bhatt 98917838
google image

सिद्धार्थ मल्होत्रा : ऐश्वर्या के इस वीडयो के बाहर आने के बाद से आलिया भट्ट के फैंस उपट गए हैं. वो ऐश्वर्या को तो कुछ कह नहीं पा रहे, तो अभिषेक बच्चन के नाम का ताना मार रहे हैं. कह रहे हैं कि मौके तो अभिषेक बच्चन को भी मिले. मगर 20 साल में वो भी कुछ कर नहीं पाए. एक तो ये मसला बहुत गड़बड़ है. जो सवाल है, उसका जवाब नहीं दिया जाता. बल्कि सवाल पर ही सवाल खड़े कर दिए जाते हैं. बीजेपी की बात करो, तो वो कांग्रेस को कटघरे में घसीट लेंगे. शाहरुख की बात करो, तो सलमान निकाल लाएंगे (भाई पर कटघरे वाला जोक नहीं! लिटरल हो जाएगा). ठीक वैसे ही यहां ऐश्वर्या के मामले में अभिषेक को घसीट लिया गया. जिस बात की कोई सेंस है नहीं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा : ऐश्वर्या राय का ये सब कहना काफी हद तक सही है. क्योंकि आलिया भट्ट को करण जौहर ने ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर’ से लॉन्च किया. उनकी ‘2 स्टेट्स’, ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘कपूर एंड संस’, ‘डियर ज़िंदगी’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘राज़ी’, ‘कलंक’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस कीं. आलिया ने अपने करियर में कुल 15-16 फिल्मों में काम किया है. इसमें से 9 फिल्में करण जौहर ने प्रोड्यूस की हैं. आलिया की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के डायरेक्टर/प्रोड्यूसर भी करण जौहर ही हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा : खैर, ऐश्वर्या राय बच्चन आखिरी बार मणिरत्नम डायरेक्टेड फिल्म PS-1 में दिखाई दी थीं. आने वाले दिनों में वो इस फिल्म के दूसरे पार्ट PS-2 में नज़र आने वाली हैं.

Resource : https://bit.ly/3nigwzW

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here