1.9 C
London
Saturday, February 24, 2024

Salman Khan को धमकी की पूरी कहानी का सच, क्या है (Lawrence Bishnoi) ने दी थी धमकी

- Advertisement -
- Advertisement -

Salman Khan : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का टीवी इंटरव्यू आया है.ये बताया जा रहा है कि उसने जेल से ही ये इंटरव्यू दिया है. पिछले साल सिद्धू मूसेवाला के मर्डर में उसका नाम भी आया था.ये लॉरेंस इससे पहले भी Salman Khan को जान से मारने की धमकी भी दे चुका है. ये नए इंटरव्यू में भी उसने सलमान खान पर भी बात की है.ये कहा कि उसके मन में बचपन से ही सलमान को लेकर ही गुस्सा है. वो उनकी हत्या तो सिर्फ शोहरत को पाने के लिए नहीं करना चाहता है .

Salman Khan : ABP सांझा से हुई बातचीत में पूछा गया कि क्या लॉरेंस सिर्फ इसलिए तो सलमान खान को धमकी नहीं दे रहे हैं कि इससे उसका नाम बड़ा हो जाएगा. लॉरेंस ने जवाब में कहा,

इसके लिए तो शाहरुख खान को मार देंगे. उसके कौन से गनमैन हैं. अगर शोहरत के लिए ही मारना हो तो बॉलीवुड के लोग कम थोड़े हैं. और किसी को भी मार देंगे. एक मकसद है, उसके लिए हम उसे (सलमान खान) कह रहे हैं. बाकी अहंकार तो भगवान को किसी का भी नहीं छोड़ते.ये अगर शोहरत या पैसे के लिए ही किसी को मारना हो, तो बॉलीवुड में किसी को भी मार देंगे. कोई जुहू बीच पर घूम रहा होगा, तो वहां किसी को भी मार देंगे.

लॉरेंस ने कहा है कि बिश्नोई समाज का सलमान खान से वैचारिक की मतभेद है. वो चाहता है कि सलमान को उनके समाज से माफी मांग लें. उसने आगे जोड़ा कि अगर सलमान उनकी कम्यूनिटी से माफी मांग लेंगे तो वो भी उन्हें माफ करने को राज़ी है. ये साल 1998 में सलमान खान का नाम ब्लैकबक पोचिंग केस में शामिल था.जो इंटरव्यू में पूछा गया है कि जब ये घटना हुई तब लॉरेंस कितने साल के थे. तो इस पर उसने जवाब दिया है की ,मैं चार-पांच साल का था. तो हमारे मन में बचपन से गुस्सा है कि (सलमान) हमें नीचा दिखाया.

बता दें कि बीते साल सलमान के पिता सलीम खान को एक धमकीभरा खत मिला था. इसमें सलमान और सलीम खान की हालत को सिद्धू मूसेवाला जैसी करने की बात कही गई थी.तो इसके बाद न्यूज़ आई थी कि लॉरेंस ने सलमान को मारने के लिए इंतज़ाम भी कर लिए थे. तो उनकी हत्या के लिए चार लाख की बंदूक भी खरीदी थी. लेकिन उनका प्लान कामयाब नहीं हो पाया.

2021 में पुलिस ने जेल में बंद कर दिया तो लॉरेंस बिश्नोई से सलमान खान के मामले में पूछताछ की थी. तो इस इंटरोगेशन की कॉपी इंडिया टुडे के हाथ भी लगी. तो इसमें लॉरेंस ने पुलिस को बताया कि राजस्थान बेस्ड गैंगस्टर संपत नेहरा सलमान खान को मारने वाला था.तो लॉरेंस के ऑर्डर पर संपत ने सलमान के मुंबई वाले घर और उसके आसपास के इलाकों की रेकी कर ली थी. वे एक दिन संपत को सलमान दिखे. मगर वो उन्हें मार नहीं पाया क्योंकि उसके पास भी पिस्टल थी. ये सलमान पिस्टल की रेंज से बाहर थे, तो इसलिए वो उन्हें शूट नहीं कर पाया.
बहरहाल, लॉरेंस बिश्नोई का ये इंटरव्यू में काफी हलचल मचा रहा है. लोग हैरानी जता रहे हैं कि कोई अपराधी जेल से कैसे इंटरव्यू दे सकता है!

Resource : https://bit.ly/3l7rrvC

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here