9.6 C
London
Monday, April 15, 2024

एक्ट्रेस सोनाली का बयान है की : “लड़के 20 साल की उम्र से ही नौकरी करते हैं, और लड़कियां 27 तक सोचती ही रहती हैं”

- Advertisement -
- Advertisement -

एक्ट्रेस सोनाली का बयान है की : (Sonali Kulkarni).ने मराठी एक्ट्रेस हैं. ये हिंदी फिल्मों में भी काम किया है.तो आप ने उन्हें ‘सिंघम’ और ‘दिल चाहता है’ जैसा की फिल्मों में देखा होगा की . सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी दनादन शेयर किया जा रहा है. ये उनके किसी इंटरव्यू की क्लिप है. सोनाली वीडियो में कहती हैं कि आजकल लड़कियां बहुत आलसी हो गई हैं. वो आर्थिक रूप से सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड या होने वाले पति पर निर्भर रहना चाहती हैं. इस वजह से लड़के पर प्रेशर ज्यादा पड़ता है. उनका कहना है कि इक्वैलिटी होनी चाहिए. घर का खर्चा दोनों लोग मिलकर उठाएं.

ये इंटरव्यू करीब दो हफ्ते पुराना है. Coach BSR नाम का एक यूट्यूब चैनल है. सोनाली ने उन लोगों से बातचीत भी की थी. वायरल हो रही क्लिप की शुरुआत में वो कहती हैं,

एक्ट्रेस सोनाली का बयान है की: भारत में बहुत सारी लड़कियां आलसी हैं. उनको ऐसा बॉयफ्रेंड या पति चाहिए जिसके पास अच्छी नौकरी हो. जिसके पास घर हो. लेकिन उस लड़की में तो इतनी हिम्मत ही नहीं है कि वो कह पाए कि मैं क्या करूंगी जब तुम मुझसे शादी करोगे. मैं आप सभी से कहना चाहती हूं कि अपने घर में ऐसी स्त्रियों का निर्माण कीजिए, जो काबिल हों. जो अपने आप के लिए कमा पाएं. जो कह पाएं कि हां हमें नया फ्रिज लेना है ना, आधे पैसे तुम दो आधे पैसे मैं दूंगी.

उन्होंने आगे बताया है की उनकी दूर की एक दोस्त भी हैं. वो शादी के लिए लड़का ढूंढ रही थी. उन्होंने कहा कि उनकी दोस्त को ऐसा लड़का चाहिए था जिसकी सैलरी 50 हज़ार से कम ना हो. सोनाली कहती हैं कि वो हैरान थीं. कि तुम्हें आदमी चाहिए या मॉल के ऑफर्स. उन्होंने अपनी बात में आगे जोड़ा कि 18 साल की उम्र छूते ही लड़कों पर प्रेशर तो होता है. कि अब हमे कमाना है. फैमिली को सपोर्ट भी करना है. लेकिन उन्होंने कहा है कि उन्हें अपने पति, और अपने भाइयों के लिए रोना आता है.

एक्ट्रेस सोनाली का बयान है की : ने आगे बताया है कि उनके पति को 20 साल की उम्र में ही नौकरी करनी पड़ी थी.

तो जबकि लड़कियां 25-27 साल की होने तक भी सोचती रहती हैं कि हमे क्या करना है. वो अपने बॉयफ्रेंड पर प्रेशर बनाती रहती हैं. उन्होंने कहा कि वो इस बात की पक्षधर नहीं हैं कि लोगों में झगड़ा हो. अपनी बात में कहा कि लड़कियों को सिर्फ खाना नहीं बनाना चाहिए. बल्कि उससे आगे की ज़िम्मेदारी भी लेनी चाहिए. बहरहाल, ये वायरल वीडियो के जवाब में ज़्यादातर तो लोग कमेंट्स उनकी बात से ही सहमति भी जता रहे हैं. लोगों का कहना है कि इक्वैलिटी को लेकर उन्होंने बिल्कुल सही बात की.

Resource: https://bit.ly/3n1Cxm4

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here