6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

किसी का भाई किसी की जान’ में (Salman Khan)का पैशन प्रोजेक्ट है।

- Advertisement -
- Advertisement -

Salman Khan:किसी का भाई किसी की जान’ सलमान का पैशन का प्रोजेक्ट है. ये तीन साल बाद ही आने वाली है ईद रिलीज़. वो नहीं चाहते है कि इस फिल्म के साथ में कुछ भी गड़बड़ न हो.

Salman Khan ने अपनी फिल्म में Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan को लेकर बड़े ही एक्साइटेड लग रहे हैं. वो तो फिल्म के तमाम पहलूओं पर नज़र बनाए हुए हैं.खबरों के मुताबिक उन्होंने इस फिल्म का फर्स्ट कट को खुद बैठकर एडिट करवाया है.तो इस फिल्म को लेकर उनका एक विज़न था. इसलिए तो वो मेक श्योर कर रहे हैं कि फिल्म भी परदे पर भी वैसी ही दिखे, जैसा की उन्होंने सोचा थ। तो इसलिए वो इस पर काफी फोकस भी दीये बैठे हैं

ये तीन साल से ही सलमान खान की कोई भी फिल्म का थिएटर्स में रिलीज़ नहीं हुई है.तो इसलिए इस फिल्म में उन्होंने सबकुछ अपना झोंका दिया है.वो चाहते हैं कि इस फिल्म में वो सारे मसाले हों, जो उनके फैंस में देखना चाहते हैं.तो इस फिल्म के लिए उन्होंने 105 से ज़्यादा दिनों तक शूटिंग की है. जो कि लंबा टाइम है. अब ये मिड-डे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने ‘किसी का भाई किसी की जान’ की एडिटिंग पर भी नज़र बनाई हुई है.तो उन्होंने सोहैल खान के स्टूडियो में बैठकर वे खुद ही फिल्म का फर्स्ट कट में तैयार करवाया है. वो कट उन्होंने अपनी फैमिली को दिखाई. तो ये बताया जा रहा है कि लोगों की राय भी पॉज़िटिव है. उन्होंने कुछ एक चीज़ें बताई हैं, जिसको सुधार होना है. अब ये कट के बंटी में नेगी को फाइनल एडिटिंग करने के लिए दे दिया गया है.

Salman Khan : किसी का भाई किसी की जान’ एक्शन-ड्रामा फिल्म में बताई जा रही है.

Salman Khan:की शाहरुख खान की ‘पठान’ के साथ फिल्म का पहला टीज़र रिलीज़ किया गया. जिसे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला. वे वैलेंटाइन्स डे के मौके पर फिल्म का पहला गाना ‘नैय्यो लगदा’ रिलीज़ किया गया. ये गाना तो ठीक है मगर सलमान के हुक स्टेप को लेकर बातें हो रही हैं.ये बताया जा रहा है कि 2 मार्च को फिल्म का दूसरा गाना ‘बिल्ली बिल्ली’ रिलीज़ में किया जाएगा.तो इस सब के बीच में सलमान ने,अमाल मलिक के साथ ही में एक गाना भी रिकॉर्ड करने वाले हैं. ये अमाल ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि ये धुन ये उन्होंने 2012 में बनाई थी.जो सलमान को सुनाया था, जो उन्हें याद रह गया था. ‘किसी का भाई या किसी की जान’ के लिए वही गाना 11 साल बाद ही रिकॉर्ड किया जा रहा है.

Salman Khan:बकौल अमाल, ने सलमान म्यूज़िक के डायरेक्टर्स से वे अपनी फिल्म के लिए कई गाने भी सुनते हैं. तो कुछ उस फिल्म के लिए भी चुन लेते हैं.तो दूसरे जो गाने में भी उन्हें पसंद आते हैं, तो वो उसे अपने फोन में रख लेते हैं. ताकि वो उन्हें आगे सुन सकें. और सही लगे, तो दूसरी फिल्मों में भी इस्तेमाल कर लेते है. तो इससे ये भी पता चल जाता है कि लॉन्ग टर्म में वो गाना पब्लिक को कितना पसंद आएगा.तो सलमान ने ही अपनी फिल्म ‘जय हो’ में अमाल और अरमान मलिक को पहली बार म्यूज़िक कंपोज़र और सिंगर के तौर पर मौका दिया था.तो उसके बाद में अमाल और सलमान ने ‘मैं हूं हीरो तेरा’ पर साथ काम किया था. और अब ‘किसी का भाई किसी की जान’ पर वो कोलैबरेट कर रहे हैं.

Salman Khan:की इस फिल्म के लिए हिमेश रेशमिया, DSP-यो यो हनी सिंह, के रवि बसरूर और अमाल मलिक ने मिलकर वे म्यूज़िक भी दिया है. सलमान नहीं चाहते है कि इस फिल्म के साथ कुछ भी गड़बड़ न हो. क्योंकि ये उनका पैशन प्रोजेक्ट है. जो तीन साल के बाद ही आने वाली ईद पर रिलीज़ में है. ‘किसी का भाई किसी की जान’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है.तो इस फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े, वेंकटेश,
में शहनाज़ गिल, और राघव जुयाल, जस्सी गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जगतपति बाबू और विजेंदर सिंह जैसे एक्टर्स ने भी काम किया है.तो ये फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में लग रही है.

Resource : https://bit.ly/3SzzQUL

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here