9.6 C
London
Monday, April 15, 2024

लाडली बेटी Raha को लेकर ( Ranbir Kapoor) को क्या डर है?

- Advertisement -
- Advertisement -

रणबीर ने बताया है कि उनके लिए उनकी बेटी का प्यार सबसे खास है और उसकी मुस्कान ही उन्हें खुश कर देती है।

लाडली बेटी Raha : बॉलीवुड (Bollywood) कपल रणबीर कपूर ने (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पिछले साल नवंबर में ही अपनी बेटी का स्वागत किया था और अभिनेता को अक्सर अपने पहले बच्चे राहा कपूर (Raha Kapoor) के बारे में बात करते हुए देखा जाता है। वे हाल ही में, उन्होंने अपनी बेटी के साथ अपने बॉन्ड के बारे में भी बात की और बताया है कि कैसे वह दाढ़ी के साथ उनके लुक को देखने की आदी हो गई है, तो इसीलिए उन्हें ये डर है कि अगर उन्होंने किसी दिन क्लीन शेव करा ली, तो उनकी बेटी उनके चेहरा पहचाने से मना न कर दें।

लाडली बेटी Raha:तो उन्होंने कहा, मैंने यह दाढ़ी फिल्म के लिए बढ़ाई है।और जब से मेरी बेटी राहा का जन्म हुआ है, तो उसने मुझे केवल इसी लुक में ही देखा है। मुझे इस बात का डर नहीं है कि मेरी दाढ़ी उसे चुभ जाएगी, लेकिन मुझे डर है कि वह कहीं क्लीन शेव के बाद मुझे पहचाने ही नहीं।

रणबीर अपनी को-स्टार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 13 (Indian idol 13)’ में अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Mai Makar)’ का प्रमोशन करने पहुंचे।

लाडली बेटी Raha:रणबीर ने बताया है कि उनके लिए उनकी बेटी का प्यार सबसे खास है और उसकी मुस्कान उन्हें खुश कर देती है।

लाडली बेटी Raha:तो उन्होंने कहा है,की उसकी आदत है कि वह केवल मेरी आंखों में देखकर मुस्कुराती है, और मुझे विश्वास है कि उसने मेरी आंखों के अलावा कुछ नहीं देखा है।तो मुझे यकीन है कि वह मेरे क्लीन-शेव लुक की भी आदि हो जाएगी, लेकिन अगर उसने क्लीन शेव में मुझे नहीं पहचाना, तो मेरा दिल टूट तो जाएगा।

‘वेक अप सिड’ एक्टर ने सिंगिंग रियलिटी शो के ‘होली स्पेशल’ एपिसोड में परफॉर्मेस का आनंद भी लिया।

अयोध्या के ऋषि सिंह ने ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ की कंटेस्टेंट सायशा गुप्ता के साथ में फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के लोकप्रिय होली गीत ‘बलम पिचकारी’ पर परफॉर्म किया और रणबीर उनकी परफॉर्मेंस से इतने प्रभावित हुए कि स्टेज पर उनके साथ शामिल हो गए है और डांस करने लगे।

परफॉर्मेस के बाद, उन्होंने आठ दिनों तक गाने की शूटिंग की और इसे पूरा करने की चुनौतियों को याद किया। तो उन्होंने परफॉर्मेस ) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

लाडली बेटी Raha:उन्होंने कहा,की मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मेरी डिस्कोग्राफी में मेरा अपना होली गीत है। मुझे लगता है कि जिस तरह से ऋषि और सायशा ने परफॉर्म किया है, वह होली पार्टी का सही मूड सेट करता है। हमने 8 दिनों में इस गाने की शूटिंग की। बहुत धूप थी, बहुत सारे डांसर्स थे, और यह बहुतकी मुश्किल था लेकिन लेकिन जब आपको एक अच्छा गाना मिलता है, तो आपको भीतर से ऊर्जा मिलती है, और आपको इसे करने का मन करता है।

शूटिंग के उन 8 दिनों में, आदित्य रॉय कपूर, कलकी, दीपिका और मैंने खूब मस्ती की। हम सबसे छुपाकर भांग पीते थे ताकि किसी को पता न चले। मेरे पास इस गाने की कई प्यारी यादें हैं और इस शानदार परफोरमेंस के कारण मुझे उन यादों को फिर से जीने का मौका मिला

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here